scriptसहकारिता विभाग में चयनित उप रजिस्ट्रार की प्रोविजनल सीनियरिटी लिस्ट जारी | Provisional seniority list of selected sub registrar in cooperative de | Patrika News

सहकारिता विभाग में चयनित उप रजिस्ट्रार की प्रोविजनल सीनियरिटी लिस्ट जारी

locationजयपुरPublished: Jun 25, 2021 03:41:35 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

संयुक्त रजिस्ट्रार और अतिरिक्त रजिस्ट्रार की लिस्ट भी हुई जारी



जयपुर, 25 जून
राजस्थान सहकारिता सेवा के नियमित रूप से चयनित उप रजिस्ट्रार की एक अप्रेल 2021 की स्थिति में प्रोविजनल सीनियरिटी लिस्ट (अनंतिम वरिष्ठता सूची) जारी कर दी है। इस सूची में 50 अधिकारियों के नाम हैं। इसके साथ ही संयुक्त रजिस्ट्रार, अतिरिक्त रजिस्ट्रार (सीनियर स्केल) और अतिरिक्त रजिस्ट्रार (ऑर्डिनरी स्केल) की एक अप्रेल 2021 की स्थिति में अंतरिम वरिष्ठता सूची भी जारी कर दी गई है। सहकारिता विभाग के संयुक्त शासन सचिव नारायण सिंह की ओर से जारी दोनों वरिष्ठता सूची रपर यदि किसी को आपत्ति हो तो वह 15 दिन में अपनी आपत्ति विभाग में प्रस्तुत कर सकेगा।
लगातार कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर केंद्रों पर सुविधाएं बढ़ाने के दावे किए जा रहे हैं, लेकिन फिर भी टीकाकरण करने वाले कर्मचारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अभी सबसे ज्यादा समस्या बिना रजिस्ट्रेशन के आने वाले लाभार्थियों को लेकर है। ऐसे लाभार्थियों के केंद्रों पर बड़ी संख्या में पहुंचने पर केंद्र के कर्मचारियों के साथ ही रजिस्ट्रेशन करवाकर टीकाकरण के लिए आ रहे लाभार्थियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऑनस्पॉट रजिस्ट्रेशन ने टीका केंद्रों के कर्मचारियों की मुश्किलें बढ़ाई है। इन मुश्किलों को दूर करने के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने ऑनस्पॉट रजिस्ट्रेशन वाले लाभार्थियों के लिए टीके की डोज का कोटा निर्धारित कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो