scriptजनता कर्फ्यू और लॉक डाउन का दिखा असर, बाजार और परिवहन सेवाएं बंद रहीं | Public curfew and lock-down effect in jaipur | Patrika News
जयपुर

जनता कर्फ्यू और लॉक डाउन का दिखा असर, बाजार और परिवहन सेवाएं बंद रहीं

इक्के-दुक्के लोग नजर आ रहा दुपहिया वाहनों,जनता कर्फ्यू और लॉक डाउन को देखते हुए लोगों ने शनिवार रात की खाद्य पदार्थों की खरीदारी

जयपुरMar 22, 2020 / 11:21 am

firoz shaifi

janta curfew

janta curfew

जयपुर। कोरोनो वायरस के चलते राज्य सरकार की ओर से 31 मार्च तक घोषित किए गए लॉक डाउन और जनता कर्फ्यू का असर आज अल सुबह से दिखाई दिया। महज दूध सप्लाई के कियोस्क को छोड़कर सभी पूर्णतयाः बंद रहे।

शास्त्री नगर और विद्याधर नगर की सब्जी मंडी और बाजार नहीं खुले। लॉक डाउन और जनता कर्फ्यू को देखते हुए लोगों ने शनिवार को ही खाद्य पदार्थों और जरुरी सामान का खरीदारी कर ली थी। वहीं आज सुबह से ही सड़कें सुनी पड़ी।

आमतौर पर ट्रेफिक के चलते व्यस्त दिखने वाला कांवटिया अस्पताल सर्किल पूरी तरह सूना ही रहा। सड़कों पर न ट्रेफिक है न ही लोग, लोग अपने घरों बाहर निकलने भी कतरा रहे हैं। इक्के-दु्क्के लोग ही दुपहिया वाहनों से निकलते हुए नजर आ रहे हैं।


दिहाड़ी मजदूरों पर संकट
वहीं 31 मार्च तक लॉक डाउन के चलते सबसे ज्यादा रोजमर्रा में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों पर रोजी रोटी का संकट आ गया है।


पुलिस ने संभाला मोर्चा
वहीं जनता कर्फ्यू और लॉक डाउन के चलते पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। शनिवार रात से ही पुलिस गश्ती वाहनों के जरिए लोगों से घरों में रहने की अपील करती नजर आई। दुपहिया और चौपहिया वाहन चालकों को भी पुलिस पूछताछ के बाद आगे निकलने दे रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो