भाजपा की जन सुनवाई: नेताओं ने चुप रहने के लिए कहा तो फूट पड़ी कार्यकर्ता की पीड़ा

santosh trivedi

Publish: Mar, 14 2018 01:26:52 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
भाजपा की जन सुनवाई: नेताओं ने चुप रहने के लिए कहा तो फूट पड़ी कार्यकर्ता की पीड़ा

भाजपा प्रदेश कार्यालय में मंगलवार से जनसुनवाई फिर शुरू हुई लेकिन पहले दिन पहले ही कार्यकर्ता को फरियाद सुनाने से रोक दिया गया।

जयपुर। भाजपा प्रदेश कार्यालय में मंगलवार से जनसुनवाई फिर शुरू हुई लेकिन पहले दिन पहले ही कार्यकर्ता को फरियाद सुनाने से रोक दिया गया। चुप रहने को कहा तो कार्यकर्ता का असन्तोष फूट पड़ा। उसने यहां तक कह दिया कि वह तो 4 साल से मरा हुआ ही है।

कार्यालय प्रभारी मुकेश चेलावत ने दी चुप रहने की नसीहत

हुआ यूं कि जनसुनवाई में सांगानेर निवासी हरिनारायण शर्मा भी अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे। जैसे ही मंत्री श्रीचंद कृपलानी को फरियाद सुनाने लगे, कार्यालय प्रभारी मुकेश चेलावत ने उन्हें चुप रहने की नसीहत दे दी। इससे गुस्साए हरिनारायण ने कहा, मैं मरा हुआ तो 4 साल से हूं, आप लोग मुझे क्या चुप कराओगे।

लगा रहा हूं चक्कर, नहीं हो रही सुनवाई
हरिनारायण ने कहा, न्यायालय मोटर दुर्घटना वाद न्यायाधिकरण के आदेश की पालना के लिए पिछले 4 साल से नागौर कलक्टर के यहां चक्कर लगा रहा हूं ताकि मुझे मेरा मुआवजा मिल जाए। लेकिन कलक्टर से यही जवाब मिलता है कि मैंने निर्देश दे दिए हैं।

मीडियाकर्मियों को कहा बाहर जाइए
हरिनारायण अपनी व्यथा सुना रहे थे तब कार्यालय मंत्री मुकेश चेलावत ने मीडियाकर्मियों को बाहर जाने के लिए कह दिया। इस दौरान मंत्री कृपलानी ने फरियादी के कहने पर नागौर कलक्टर से फोन पर बात करनी चाही लेकिन अलग-अलग नंबरों से फोन करने के बावजूद फोन रिसीव नहीं हुआ।

तबादलों का नहीं पड़ेगा बिजली पर असर
गर्मियों में आए दिन ट्रिपिंग हो रही है, ऐसे में इंजीनियरों व तकनीक कर्मियों के तबादलों से क्या व्यवस्था नहीं गड़बड़ाएगी? इस सवाल पर ऊर्जा राज्य मंत्री पुष्पेंद्र सिंह ने कहा कि डिस्कॉम में ढाई साल से तबादले नहीं हुए थे। संबंधित तैयारियां पहले से कर ली गई हैं इसलिए तबादलों से विद्युत व्यवस्था पर प्रभाव नहीं पड़ेगा।

 

राजस्थान की अब तक की सबसे बड़ी रैली की तैयारी में हनुमान बेनीवाल! जानें 'शक्ति प्रदर्शन' से जुडी हर बात

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned