scriptPublic hearing of workers will be held in the minister's court in PCC | पीसीसी में आज भी लगेगा मंत्री दरबार, तीन मंत्री सुनेंगे कार्यकर्ताओं की फरियाद | Patrika News

पीसीसी में आज भी लगेगा मंत्री दरबार, तीन मंत्री सुनेंगे कार्यकर्ताओं की फरियाद

-कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह प्रताप सिंह खाचरियावास और राजेंद्र यादव करेंगे जनसुनवाई, सुबह 11 बजे से शुरू होगी जनसुनवाई

जयपुर

Published: January 05, 2022 10:12:25 am

जयपुर। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज भी मंत्री जनसुनवाई करेंगे। सुबह 11 बजे से मंत्री कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जन की शिकायतों की सुनवाई करेंगे और उनका निस्तारण करेंगे। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज होने वाली जनसुनवाई में कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह, प्रताप सिंह खाचरियावास और राज्य मंत्री राजेंद्र यादव जनसुनवाई करेंगे।

pcc jaipur
pcc jaipur

तीनों मंत्री अपने-अपने महकमों से जुड़े मामलों की जन सुनवाई करने के साथ-साथ अन्य विभागों की शिकायतों को भी सुनेंगे। पर्यटन और खाद्य आपूर्ति जैसे बड़े विभागों की जनसुनवाई के चलते माना जा रहा है कि आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में काफी फरियादी पहुंचेंगे।

वहीं प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज जनसुनवाई का अंतिम दिन है। इसके बाद अब अगली जनसुनवाई सोमवार 9 जनवरी से शुरू होगी। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सोमवार से बुधवार तीन दिन मंत्री जन सुनवाई करते हैं।

आज 1 बजे तक होगी जनसुनवाई
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज जनसुनवाई दोपहर 1 बजे तक रखी गई है। दरअसल आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है जो दोपहर 1 बजे से आयोजित होगी। ऐसे में पीसीसी में होने वाली जनसुनवाई दोपहर 1 बजे समाप्त कर दी जाएगी जबकि अन्य दिनों में दिनों में जनसुनवाई दोपहर 2 बजे तक चलती है।

इससे पहले मंगलवार को हुई जनसुनवाई के दौरान कोविड प्रोटोकॉल की पालना की गई थी। थर्मल स्क्रीनिंग और सेनेटाइज करने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन को जनसुनवाई कार्यक्रम में प्रवेश दिया गया था। साथ ही जिन बिना मास्क आए लोगों को भी मास्क पहनाकर ही प्रवेश दिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.