scriptकोरोना संकटः लॉकडाउन में जनता त्रस्त, विधायक-नेता नहीं ले रहे सुध | Public stricken in lockdown due to corona crisis | Patrika News

कोरोना संकटः लॉकडाउन में जनता त्रस्त, विधायक-नेता नहीं ले रहे सुध

locationजयपुरPublished: Apr 06, 2020 10:19:30 am

Submitted by:

firoz shaifi

महेश जोशी और प्रताप सिंह को छोड़ अन्य विधायक नहीं ले रहे जनता की सुध, लॉक डाउन के बीच जनता में बढ़ रही जन प्रतिनिधियों को लेकर नाराजगी

lockdown

lockdown

जयपुर। कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन के दौरान दुख-तकलीफ झेल रही जनता में कांग्रेस नेताओं को लेकर नाराजगी बढ़ती जा रही है, संकट की इस घड़ी में जिन नेताओं को जनता के बीच होना चाहिए था वो पूरी तरह से नदारद हैं।

हालांकि सिविल लाइंस से विधायक और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी लगातार जनता से संवाद बनाए हुए हैं। रविवार को जहां खाचरियावास ने शहर के आठों विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लॉकडाउन का जायजा लिया था और लोगों की दुख तकलीफों को लेकर चर्चा की थी तो वहीं महेश जोशी भी लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जाकर हालात का जायजा ले रहे हैं, जबकि पार्टी के अन्य विधायक जनता के दूरी बनाए हुए हैं।

जबकि कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के रामगंज इलाके में आए हैं, जहां से अमीन कागजी विधायक हैं। यही हाल आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र का भी है, जहां लोगों में स्थानीय विधायक को लेकर नाराजगी है।

मालवीय नगर, विद्याधर नगर और बगरु में भी कांग्रेस नेताओं को लेकर लोगों में नाराजगी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ही इस बात को लेकर को चर्चा है कि जिन विधायकों और विधानसभा चुनाव लड़ चुके जिन नेताओं को जनता की दुख-तकलीफें सुनने के लिए जनता के बीच होना चाहिए वो घरों में हैं, जबकि कांग्रेस का वर्कर और समाजसेवा से जुड़े लोग घर-घर जाकर जनता को राशन किट और भोजन के पैकेट उपलब्ध करा रहे हैं।


भाजपा नेता सड़कों पर
वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन में भाजपा नेता पूरी मुस्तैदी के साथ अपने-अपने क्षेत्रों घूमकर लोगों का हाल-चाल पूछने के साथ ही उनकी दुख-तकलीफों को साझा कर उन्हें राहत दिलाने का काम कर रहे हैं। विधायक कालीचरण सर्राफ, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी लॉकडाउन का जायजा लेते नजर आते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो