Pulwama Terror Attack : शहीदों के सम्मान में शनिवार को जयपुर के बाजार रहेंगे बंद, व्यापारियों ने किया फैसला

Pulwama Terror Attack : शहीदों के सम्मान में शनिवार को जयपुर के बाजार रहेंगे बंद, व्यापारियों ने किया फैसला

Pushpendra Singh Shekhawat | Updated: 15 Feb 2019, 09:11:00 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के सम्मान में जयपुर के बाजार दोपहर 12.00 बजे तक बंद रहेंगे। चैम्बर ऑफ कॉमर्स, फोर्टी, जयपुर व्यापार महासंघ, दुकानदार संघ सहित शहर के अन्य व्यापारियों संगठनों ने दोपहर बाद बाजार खोलने का निर्णय लिया है। दोपहर 12.00 बजे के बाद चैम्बर ऑफ कॉमर्स भवन, न्यू गेट में शहीदों की याद में श्रद्धांजलि सभा की रखी गई है। वहीं, राज्य की 247 कृषि मंडियां भी दोपहर 12.00 बजे तक बंद रहेंगी। खाद्य पदार्थ व्यापार संघ के अध्यक्ष बाबूलाल गुप्ता ने बताया कि शहीद हुए सैनिकों के परिजनों के साथ राज्य का व्यापारी वर्ग खड़ा है।

 

सोशल मीडिया पर भारत बंद की अपील
उधर हमले के विरोध में सोशल मीडिया पर शनिवार को भारत बंद की अपील की गई है। बंद को लेकर किसी राजनीतिक पार्टी या संगठन ने प्रतिक्रिया नहीं दी है। सोशल मीडिया पर आतंकी हमले के विरोध में बंद करने की अपील की गई है। साथ ही इस मैसेज को अधिक से अधिक वायरल करने की अपील भी की गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned