scriptPulwama Attack: मुस्लिम संगठनों ने आतंकी हमले को बताया कायराना हरकत, जुमे की नमाज के बाद शहीदों के लिए करेंगे दुआ | Pulwama terror attack LIVE Update: Muslim Community Express Condolence | Patrika News

Pulwama Attack: मुस्लिम संगठनों ने आतंकी हमले को बताया कायराना हरकत, जुमे की नमाज के बाद शहीदों के लिए करेंगे दुआ

locationजयपुरPublished: Feb 15, 2019 10:10:00 am

Submitted by:

dinesh

Pulwama Terror Attack: सभी देशवासी एकसाथ आतंकवादियों के खिलाफ खड़े हैं। मस्जिदों में जुमे की नमाज के बाद शहीद सैनिकों के लिए दुआ-ए-मग्फिरत की जाएगी…

Pulwama terror attack
जयपुर।


जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) के विरोध में शहर के मुस्लिम संगठन एक हो गए। आतंकी हमले को मुस्लिम संगठनों ने कायराना हरकत करार दिया है। इसके साथ ही जुमे की नमाज के बाद शहीद सैनिकों की मग्फिरत की दुआ की जाएगी। डॉ. जाकिर हुसैन सोशल एंड वेलफेयर सोसायटी, जामा मस्जिद कमेटी, राजस्थान पठान महासभा, जमीयतुल कुरैश जयपुर शहर ने संयुक्त रूप से इस हमले की निंदा की। डॉ. जाकिर हुसैन सोशल एंड वेलफेयर सोसायटी के महासचिव एम.सादिक खान ने बताया कि केन्द्र सरकार को इस हमले का करारा जवाब देना चाहिए। यह देश की एकता तोडऩे का प्रयास है, लेकिन आतंकी इस मकसद में कामयाब नहीं हो सकेंगे। सभी देशवासी एकसाथ आतंकवादियों के खिलाफ खड़े हैं। मस्जिदों में जुमे की नमाज के बाद शहीद सैनिकों के लिए दुआ-ए-मग्फिरत की जाएगी।
अमानवीय कृत्य
आल इंडिया दारूल कजात के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजस्थान के चीफ काजी खालिद उस्मानी ने दु:ख व्यक्त करते हुए इस हादसे की कड़ी निंदा की। उस्मानी ने कहा कि ये अमानवीय कृत्य है, ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। उस्मानी ने वीर शहीद जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है।
कैंडल मार्च निकाल रखा 2 मिनट का मौन
राजस्थान विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रनेताओं की ओर से गुरुवार रात अमर जवान ज्योति पर कैंडल मार्च निकाला गया। इसमें जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। फिर दो मिनट का मौन रखा गया। इस दौरान विवि के पूर्व छात्र नेता अखिलेख पारीक, राजेश मीणा, भरत सिंह, अनिरुद्ध सिंह भाटी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो