पंजाब के घमासान के बाद मुख्यमंत्री ने बुलाई मंत्रिपरिषद की बैठक, शुरू हो गई राजनीति हलचल

सभी मंत्री पूर्व की तरह बुधवार को पहुंचेंगे मुख्यमंत्री निवास, वर्चुअल नहीं होगी बैठक

By: pushpendra shekhawat

Published: 20 Sep 2021, 11:33 PM IST

जयपुर। पंजाब के सियासी घमासान और यहां लम्बे समय से अटके मंत्रिमंडल विस्तार को देखते हुए अब सबकी नजरें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से बुधवार को बुलाई मंत्रिपरिषद की बैठक पर है।

सूत्रों ने बताया कि बैठक के लिए सभी मंत्री डेढ़ वर्ष पूर्व की तरह मुख्यमंत्री निवास पहुंचेंगे। इस बार ये बैठक वर्चुअल नहीं होगी। गहलोत की अध्यक्षता में शाम 4 बजे होने वाली इस बैठक के निर्णयों पर फोकस रहेगा। हालांकि बैठक का आधिकारिक एजेंडा फिलहाल जारी नहीं हुआ है।

राजस्थान में लम्बे समय से मंत्रिमंडल विस्तार अटका हुआ है और प्रदेश प्रभारी अजय माकन भी कह चुके हैं कि गहलोत की तबीयत खराब नहीं होती तो अब तक यह विस्तार एवं राजनीतिक नियुक्तियां हो जातीं।

पंजाब के बाद राजस्थान का नम्बर : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री, राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि पंजाब के बाद अब राजस्थान का नंबर हैं। कांग्रेस आलाकमान का राजस्थान प्रदेश नेतृत्व से विश्वास उठ गया है। पंजाब में एक दूसरे को नीचा दिखाया और बवाल हुआ है। सिंह ने कहा कि राजनीति में धीरे-धीरे कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है। राजस्थान में भी बगावत शुरू होने वाली है। सिंह सोमवार को महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। वे कुंभलगढ़ में होने वाले चिंतन शिविर में हिस्सा लेने आए हैं। उन्होंने बताया कि चिंतन शिविर में पार्टी से जुड़े विभिन्न मसलों पर चर्चा होगी।

Show More
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned