scriptपंजाब के घमासान के बाद मुख्यमंत्री ने बुलाई मंत्रिपरिषद की बैठक, शुरू हो गई राजनीति हलचल | Punjab political crisis rajasthan cm ashok gehlot news | Patrika News

पंजाब के घमासान के बाद मुख्यमंत्री ने बुलाई मंत्रिपरिषद की बैठक, शुरू हो गई राजनीति हलचल

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2021 11:33:40 pm

सभी मंत्री पूर्व की तरह बुधवार को पहुंचेंगे मुख्यमंत्री निवास, वर्चुअल नहीं होगी बैठक

a8.jpg
जयपुर। पंजाब के सियासी घमासान और यहां लम्बे समय से अटके मंत्रिमंडल विस्तार को देखते हुए अब सबकी नजरें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से बुधवार को बुलाई मंत्रिपरिषद की बैठक पर है।

सूत्रों ने बताया कि बैठक के लिए सभी मंत्री डेढ़ वर्ष पूर्व की तरह मुख्यमंत्री निवास पहुंचेंगे। इस बार ये बैठक वर्चुअल नहीं होगी। गहलोत की अध्यक्षता में शाम 4 बजे होने वाली इस बैठक के निर्णयों पर फोकस रहेगा। हालांकि बैठक का आधिकारिक एजेंडा फिलहाल जारी नहीं हुआ है।
राजस्थान में लम्बे समय से मंत्रिमंडल विस्तार अटका हुआ है और प्रदेश प्रभारी अजय माकन भी कह चुके हैं कि गहलोत की तबीयत खराब नहीं होती तो अब तक यह विस्तार एवं राजनीतिक नियुक्तियां हो जातीं।
पंजाब के बाद राजस्थान का नम्बर : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री, राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि पंजाब के बाद अब राजस्थान का नंबर हैं। कांग्रेस आलाकमान का राजस्थान प्रदेश नेतृत्व से विश्वास उठ गया है। पंजाब में एक दूसरे को नीचा दिखाया और बवाल हुआ है। सिंह ने कहा कि राजनीति में धीरे-धीरे कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है। राजस्थान में भी बगावत शुरू होने वाली है। सिंह सोमवार को महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। वे कुंभलगढ़ में होने वाले चिंतन शिविर में हिस्सा लेने आए हैं। उन्होंने बताया कि चिंतन शिविर में पार्टी से जुड़े विभिन्न मसलों पर चर्चा होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो