पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर झपट्टा मार मोबाइल ले गए बदमाश

जयपुर. लॉक डाउन के बीच पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर (Punk took mobile to a crook) बदमाश एक मरीज के परिजन से मोबाइल छीनकर ले गए। जिससे पीड़ित सिर्फ चिल्लाता रह गया।

By: vinod sharma

Published: 05 May 2020, 10:32 AM IST

जयपुर. लॉक डाउन के बीच पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर (Punk took mobile to a crook) बदमाश एक मरीज के परिजन से मोबाइल छीनकर ले गए। जिससे पीड़ित सिर्फ चिल्लाता रह गया। जानकारी के अनुसार झोटवाड़ा थाना क्षेत्र के निवारु रोड निवासी रुडमल शर्मा अपने परिजन की दवाई लेकर पैदल ही समीप की मेडिकल की दुकान पर दवाई लेने जा रहा था। रास्ते में घर से फोन आया था। इस कारण कान पर मोबाइल को लगाकर बात कर रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल से आए बदमाश झपट्टा मार मोबाइल को छीनकर ले गए। अचानक हुई इस घटना से भी हतप्रद रह गया। उसने भागकर तुरंत ही गश्त पर तैनात पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बदमाशों को आस-पास तलाश भी किया। इसकी सूचना थाने में देकर नाकेबंदी भी कराई गई। लेकिन मोटरसाइकिल सवार बदमाश तेज गति से सड़क की ओऱ भाग गए। इस कारण पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पाई। पीडित ने इसकी प्राथमिकी झोटवाड़ा थाने में दर्ज कराई गई है। झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पहले भी बदमाशों ने इस प्रकार की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश खिरणी फाटक झोड़वाडा निवासी दुर्गेश के हाथ से मोबाइल छीनकर लेगए थे।

वारदातों पर नहीं लग रहा अंकुश
मोबाइल चोर गिरोह आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहा है। लेकिन पुलिस इन पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। बदमाशों ने कोविड 19 की ड्यूटी में तैनात कर्मचारी सहित अन्य के हाथ से भी मोबाइल छीनकर ले गए। इनकी प्राथमिकी थानों में दर्ज कराई गई। लेकिन पुलिस मोबाइल बरामद नहीं कर पाई है। सचिवालय में नियुक्त कर्मचारी संजय कुमार बैरवा की ड्यूटी कोविड 19 की व्यवस्थाओं में लगाई हुई है, वह घर से ऑफिस जा रहा था। पुलिस मुख्यालय से आगे टोंक रोड पर पहुंचा, इसी दौरान मोटरसाइकिल से आए दो बदमाश हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। बेखौफ बदमाश एक युवक के हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। पियूष पुत्र हीरालाल सामरिया रात के समय ओके डायगोनिस्टक सेंटर के पास मोबाइल से बात करता घूम रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल से आए दो बदमाश हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। जिस पर पीड़ित युवक ने चिल्लाना शुरू कर दिया, चिल्लाने की आवाज सुन आस के लोग अपने घरों से बाहर निकले, लेकिन तब तक बदमाश भाग गए। बदमाशों की इस हरकत से से लोगों में भय का माहौल भी पनपने लगा है। इसके बाद भी पुलिस मोबाइल चोर गिरोह को पकड़ नहीं पा रही है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned