scriptरात में चार घंटे करना पड़ा बस का इंतजार, बच्चों के साथ परेशान होते रहे यात्री, देखें वीडियो | Puzzled passenger Complaint against privet bus operator in RTO | Patrika News

रात में चार घंटे करना पड़ा बस का इंतजार, बच्चों के साथ परेशान होते रहे यात्री, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: May 21, 2019 07:37:36 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

निजी टूर ट्रेवल्स कंपनी के यात्रियों से धोखाधड़ी का मामला

jaipur

रात में चार घंटे तक करना पड़ा बस का इंतजार, बच्चों के साथ परेशान होते रहे यात्री, देखें वीडियो

विजय शर्मा / जयपुर. निजी टूर ट्रेवल्स कंपनी की ओर से यात्रियों से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। एसी बस बुक करने के बाद चार घंटे तक स्टैंड पर बस नहीं आई। इतना ही नहीं यात्रियों की ओर से हंगामा करने के बाद नॉन ऐसी बस को भेजा गया। यात्रियों ने इस संंबंध में आरटीओ में शिकायत की है।
ये है मामला

बस में यात्रा करने वाले गणेश रैंगर ने बताया कि 19 मई की रात को परिवार के साथ आबूरोड के लिए दसमेश ट्रेवल्स की एसी बस में टिकट बुक कराए थे। रात नौ बजे यात्री बस स्टैंड पहुंच गए। लेकिन साढ़े 12 बजे तक बस नहीं आई। यात्रियों की ओर से बार-बार पूछने पर भी ठीक से जवाब नहीं मिला। जब यात्रियों ने हंगमा किया तो करीब 1 बजे ट्रेवल्स संचालकों ने दूसरी बस की व्यवस्था की। लेकिन दूसरी बस नॉन एसी थी। ऐसे में मजबूरन यात्रियों को नॉन एसी बस में ही जाना पड़ा।
वहीं वापिसी का शिड्यूल भी बिगड़ा

बस संचालकों की गलती का खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ा, जाने वाली बस देरी से मिलने की वजह से अगले दिन देरी से गंतव्य पर पहुंचे। इस वजह से यात्रियों का वापिसी का शिड्यूल भी बिगड़ गया।
ट्रेवल्स संचालक का कहना

इधर इस मामले में ट्रेवल्स संचालक का कहना कि जाम में बस फंस जाने और पुलिस की ओर से जब्त कर लिए जाने के कारण यात्रियों को समय पर बस उपलब्ध नहीं करा सके। इसके बदले में दूसरी बस की व्यवस्था कर दी थी।
नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी

ऐसा मामला सामने आया है, अगर यात्रियों के साथ धोखाधड़ी हुई है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

राजेन्द्र वर्मा, क्षेत्रिय परिवहन अधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो