scriptराधाकृष्णन शिक्षक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षामंत्री से की मुलाकात | Radhakrishnan Teachers Association delegation met the education minist | Patrika News

राधाकृष्णन शिक्षक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षामंत्री से की मुलाकात

locationजयपुरPublished: Sep 23, 2020 05:57:28 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

स्कूल का समय यथावत रखने की मांग
स्माइल एप को अधिक से अधिक बच्चों तक पहुंचाने का आह्वान

राधाकृष्णन शिक्षक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षामंत्री से की मुलाकात

राधाकृष्णन शिक्षक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षामंत्री से की मुलाकात


राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज प्रदेशाध्यक्ष विजय सोनी के नेतृत्व में शिक्षा मंत्री एवं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से निवास पर मुलाकात की।
प्रदेश महामंत्री अमिताभ सनाढ्य ने बताया कि प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षा मंत्री को शिक्षकों की समस्याओं से अवगत करवाते हुए एक छायाचित्र भेंट किया। छायाचित्र को देखकर शिक्षा मंत्री ने कहा शिक्षक पिता के पुत्र होने के कारण विद्यालय, शिक्षक और विद्यार्थी उनके हृदय में रहते हैं और वे विगत 2 वर्षों से शैक्षणिक माहौल को बेहतर बनाने के लिए प्रयत्नशील हैं।
कोरोना संक्रमण के कारण अध्ययन अध्यापन के लिए ऑनलाइन कंटेंट के बारे में बताते हुए स्माइल एप को अधिक से अधिक बच्चों तक पहुंचाने का आह्वान किया।
जयपुर जिलाध्यक्ष कैलाश सेन ने विद्यालय में किसी एक कार्मिक के कोरोना पॉजिटिव आने पर बाकी कार्मिकों के लिए संक्रमण रोकथाम और अवकाश के लिए स्पष्ट आदेश प्रसारित करने का आग्रह किया ।प्रतिनिधि मंडल ने विद्यालय समय सुबह का ही रखने का निवेदन किया जिस पर शिक्षा मंत्री ने शीघ्र निर्णय लेने की जानकारी दी। इसके साथ ही तृतीय श्रेणी की डीपीसी व स्थानांतरण पर भी बात हुई। जिसपर सकारात्मक निर्णय का आश्वासन दिया।इस दौरान प्रदेश संगठन मंत्री महेंद्र सहवाल और प्रारम्भिक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र सिंह बुन्देल भी साथ थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो