scriptओलंपिक और विबंलडन से हटे तीसरी सीड नडाल | rafal nadal | Patrika News

ओलंपिक और विबंलडन से हटे तीसरी सीड नडाल

locationजयपुरPublished: Jun 17, 2021 11:55:22 pm

Submitted by:

Satish Sharma

क्ले कोर्ट के किंग जाने वाले तीसरी सीड राफेल नडाल टोक्यो ओंलपिक 2020 और विबंलडन में हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने इन दोनों से अपना नाम वापस ले लिया है।

nadal_3.jpg
लंदन। क्ले कोर्ट के किंग जाने वाले तीसरी सीड राफेल नडाल टोक्यो ओंलपिक 2020 और विबंलडन में हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने इन दोनों से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, राफेल नडाल इस साल के विंबलडन और ओलंपिक से हट गए हैं, हैलो, मैंने इस साल विंबलडन चैंपियनशिप और टोक्यो में ओलंपिक खेलों में भाग नहीं लेने का फैसला किया है। यह कभी भी आसान निर्णय नहीं है, लेकिन मेरे शरीर को सुनने और अपनी टीम के साथ चर्चा करने के बाद, मैं समझता हूं कि यह है सही निर्णय।
लक्ष्य मेरे कॅरिअर को लम्बा करना है और जो मुझे खुश करता है उसे जारी रखना है, यानी उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करना और प्रतिस्पर्धा के अधिकतम स्तर पर उन पेशेवर और व्यक्तिगत लक्ष्यों के लिए लडऩा जारी रखना है। उन्होंने लिखा, मैं दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए, विशेष रूप से यूनाइटेड किंगडम और जापान में अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश भेजना चाहता हूं। ओलंपिक खेल हमेशा बहुत मायने रखते थे और एक खिलाड़ी के रूप में वे हमेशा प्राथमिकता रहे हैं। मुझे वह भावना मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो