scriptRaghu Sharma annoyed by reports of ministers' complaints | मंत्री रघु शर्मा का बड़ा बयान, 'जो दिखता है वो होता नहीं है, जो होता है वो दिखता नहीं' | Patrika News

मंत्री रघु शर्मा का बड़ा बयान, 'जो दिखता है वो होता नहीं है, जो होता है वो दिखता नहीं'

-फीडबैक कार्यक्रम में मंत्रियों की शिकायत की खबरों से नाराज दिखे रघु शर्मा, रघु शर्मा ने कहा, मीडिया में छपी खबरों में कोई सच्चाई नहीं

जयपुर

Published: July 29, 2021 08:22:23 pm

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस में सत्ता और संगठन में बदलाव को लेकर प्रदेश प्रभारी अजय माकन की ओर से विधायकों से लिए जा रहे फीडबैक के बीच चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने मीडिया में छपी खबरों को लेकर जमकर भड़ास निकाली। रघु शर्मा ने कहा विधायकों से वन टू वन फीडबैक कार्यक्रम में मंत्रियों की शिकायतों की जो खबरें मीडिया में छप रही हैं उनमें जरा सी भी सच्चाई नहीं हैं और ना कोई दम है। वास्तविकता क्या है कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं को अच्छी तरह पता है।

raghu sharma
raghu sharma


रघु शर्मा ने गुरुवार को प्रभारी अजय माकन को अजमेर जिले के विधायक के तौर पर फीडबैक देने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि 'जो दिखता है वह होता नहीं है और जो होता है वह दिखता नहीं है' फीडबैक में मंत्रियों की शिकायतें जैसी कोई बात नहीं हुई है। केवल संगठन की मजबूती को लेकर सवाल जवाब हुए हैं।

रघु शर्मा ने इशारों-इशारों में सचिन पायलट कैंप पर निशाना साधते हुए कहा कि एक षड्यंत्र के तहत इस तरह की खबरें मीडिया में प्लांट तक कराई जा रही हैं। मंत्रियो की शिकायतों को लेकर जो खबरें अखबारों में छप रही हैं उसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है, फिर भी कई लोग अगर इन खबरों से खुश है तो उन्हें मुबारक हो। खुद के बारे में शिकायत पर मंत्री ने कहा कि मेरे खिलाफ कोई षड़यंत्र नहीं है यदि होगा तो वह किसी भी सूरत में ठीक नहीं पाएगा।

फीडबैक कार्यक्रम कांग्रेस पर सामान्य बात
रघु शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में समय-समय पर राजस्थान ही नहीं अन्य राज्यों में भी कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर वरिष्ठ नेता नेताओं और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेते रहते हैं । उन्होंमे कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार एक सामान्य प्रक्रिया है, काफी समय से इसके विस्तार की बात कही जा रही थी। अब रायशुमारी के बाद इसका विस्तार हो सकेगा। उन्होंने कहा कि परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, गोविंद सिंह डोटासरा, बीडी कल्ला, सभी अच्छा काम कर रहे हैं।

राजस्थान में रिपीट होगी सरकार
रघु शर्मा ने कहा कि साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार दोबारा कैसे बने इसे लेकर में प्रभारी अजय माकन को सुझाव दिए हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में 2023 में सरकार दोबारा रिपीट होगी, चूंकि कांग्रेस सरकार ने ढाई साल में ही अपने 64 फीसदी वादे पूरे कर दिए हैं और शेष पर काम चल रहा है।

अपने जन्मदिन के मौके पर शक्ति परीक्षण के सवाल पर रघु शर्मा ने कहा कि मुझे शक्ति प्रदर्शन की जरूरत नहीं है। सार्वजनिक जीवन में जन्मदिन भी आते हैं बाकी काम भी होते हैं। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में चिकित्सा विभाग ने शानदार काम किया है। राजस्थान में कोरोना से अब एक भी मौत नहीं हो रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.