scriptरघु शर्मा का हमला, राजेन्द्र राठौड़ की ट्रेनिंग में हैं सतीश पूनिया | Raghu Sharma attacked Satish Poonia is under training for Rathore | Patrika News
जयपुर

रघु शर्मा का हमला, राजेन्द्र राठौड़ की ट्रेनिंग में हैं सतीश पूनिया

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री ( Health Minister ) रघु शर्मा ( Raghu Sharma )ने भाजपा की ओर से नेताओं के फोन टेपिंग ( Phone Taping )के आरोप पर कहा है कि हम ये काम नहीं करते। उन्होंने कहा कि वे भाजपा नेता और विधायक राजेन्द्र राठौड़ (Rajendra Rathore ) को बखूबी जानते है और आजकल भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ( Satish Poonia )उनकी ट्रेनिंग में हैं।
 

जयपुरJun 15, 2020 / 03:39 pm

rahul

Dr Raghu Sharma

Dr Raghu Sharma

जयपुर। राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री ( Health Minister ) रघु शर्मा ( Raghu Sharma )ने भाजपा की ओर से नेताओं के फोन टेपिंग ( Phone Taping )के आरोप पर कहा है कि हम ये काम नहीं करते। उन्होंने कहा कि वे भाजपा नेता और विधायक राजेन्द्र राठौड़ (Rajendra Rathore )को बखूबी जानते है और आजकल भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ( Satish Poonia )उनकी ट्रेनिंग में हैं।
शर्मा ने होटल जे डब्ल्यू मैरियट होटल के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा कि कोविड-19 महामारी के इस विकट समय में लोगों का जीवन बचाना ही हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। ऐसे में राजस्थान आवश्यकता होने पर पड़ोसी राज्यों उत्तर प्रदेश, दिल्ली, मध्यप्रदेश, पंजाब, हरियाणा एवं गुजरात को 5 हजार टेस्ट प्रतिदिन तक राज्य में करवाने की सुविधा उपलब्ध करवाएगा। कोरोना की शुरूआत में हमारी टेस्ट क्षमता शून्य थी, जो अब बढ़कर 25 हजार प्रतिदिन से अधिक हो गई है। हमारी सरकार तकलीफ के इस समय में कोरोना की जांच के लिए पड़ोसी राज्यों को सहयोग देने के लिए तैयार है।
शर्मा ने कहा कि कोरोना को लेकर राजस्थान शुरू से ही सतर्क रहा। हैल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर मजबूत करने के साथ ही ज्यादा से ज्यादा टेस्ट करने, गंभीर बीमारियों से पीड़ित हाई रिस्क वाले लोगों की निरंतर मॉनिटरिंग एवं सभी घरों में लगातार स्क्रीनिंग के कारण कोरोना से हमारी रिकवरी रेट राष्ट्रीय औसत से बेहतर रही और राजस्थान में फिलहाल कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है। सीएम गहलोत ने हमें निर्देश दिए है कि प्रदेश में स्क्रीनिंग की व्यवस्था आगे भी जारी रखी जाए।
शर्मा ने बताया कि अनलॉक-1 के बाद ये देखने में आया है कि लोग कोरोना के तहत हैल्थ प्रोटोकॉल की गंभीरता के साथ पालना नहीं कर रहे हैं। जीवन रक्षा के साथ-साथ आजीविका भी बेहद जरूरी है, इसे देखते हुए लॉकडाउन खोला गया है, लेकिन कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। लोग हैल्थ प्रोटोकॉल की पालना करें अन्यथा संक्रमण बढ़ सकता है। सीएम ने निर्देश दिए कि जो भी मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग रखने सहित अन्य नियमों का उल्लंघन करे, उन्हें सख्ती से रोका जाए। उन्हें आगाह किया जाए कि नियमों की अवहेलना करने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Home / Jaipur / रघु शर्मा का हमला, राजेन्द्र राठौड़ की ट्रेनिंग में हैं सतीश पूनिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो