scriptरघु शर्मा ने गुजरात में मंदिर दर्शन से किया अपने अभियान का आगाज | Raghu Sharma started his campaign in Gujarat with temple visit | Patrika News

रघु शर्मा ने गुजरात में मंदिर दर्शन से किया अपने अभियान का आगाज

locationजयपुरPublished: Oct 10, 2021 10:00:02 am

Submitted by:

rahul

गुजरात कांग्रेस के नए प्रभारी और प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने गुजरात जाकर अपने चुनावी अभियान की शुरूआत कर दी है।

raghu sharma on reports of ministers complaints

raghu sharma

जयपुर। गुजरात कांग्रेस के नए प्रभारी और प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने गुजरात जाकर अपने चुनावी अभियान की शुरूआत कर दी है। उन्होंने मंदिर दर्शन करके इसका आगाज किया। उन्होंने अहमदाबाद में भद्राकाली मंदिर जाकर देवी दर्शन किए और आशीर्वाद मांगा। शर्मा ने इससे संकेत दिए हैं कि वे गुजरात में कांंग्रेस का साफट हिन्दुत्व का कार्ड जारी रखेंगे। इससे पहले जब 2017 में गुजरात के प्रभारी थे तब उन्होंने भी राहुल गांधी के साथ मंदिर दर्शन करके चुनावी अभियान का श्रीगणेश किया था।
नेताओं से की वार्ता— प्रभारी शर्मा ने वहां पर कांग्रेस नेताओं से मुलाकात कर राजनीतिक स्थितियों पर मंथन किया और अब वे चुनावी रणनीति बनाएंगे। वे तीन दिन तक गुजरात रहेंगे। इससे पहले जयपुर से रवाना होते समय प्रभारी शर्मा ने पीएम नरेन्द्र मोदी और अमित शाह पर जोरदार हमला बोला। शर्मा ने कहा कि गुजरात सरकार ने ऐसा क्या भ्रष्टाचार किया था जो वहां पूरी सरकार ही बदलनी पड़ी। सीएम के साथ साथ डिप्टी सीएम और नए मंत्री बनाए गए और पुरानों को घर भेज दिया। शर्मा ने कहा कि जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा से ये जवाब मांगेंगी और कांग्रेस भी इसे मुद्दा बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास 65 विधायक है। हमारे 18 विधायकों को भाजपा ने तोड़ लिया। उनके इस्तीफे कराकर दुबारा चुनाव करा लिए। गुजरात की जनता सब देख रही है और इन्हें सबक सिखाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो