script

राहुल गांधी ने मंच पर सीएम अशोक गहलोत को बोल दी ये बात, झूम उठे किसान

locationजयपुरPublished: Jan 09, 2019 03:48:58 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

राहुल की इस बात पर सभा में मौजूद किसान खुशी से झूम उठे। किसानों ने राहुल का जमकर समर्थन किया…

rahul gandhi
जयपुर।

जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में चल रही कांग्रेस की किसान रैली (Kisan Rally) में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंच पर संबोधन के दौरान ऐसी बात बोल दी, जिसे सुनकर सभा में मौजूद किसान खुशी से झूम उठे। राहुल ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि हम किसानों की जिंदगी को बदल देंगे। मोदी सरकार ने चार साल में जो काम नहीं किए वो हम करेंगे। हिंदुस्तान के किसानों को डरने की जरूरत नहीं है। किसानों की आमदनी दौगुनी कर देंगे। केन्द्र की मोदी सरकार को अब किसानों का पूरा कर्जा माफ करना पड़ेगा।
राजस्थान के किसानों को फ़ूड प्रोसेसिंग इकाई के लिए १० हेक्टेयर तक की भूमि में भूमि रूपांतरण नहीं करवाना पड़ेगा। जल्द ही इस घोषणा को पूर्ण रूप से लागू किया जाएगा। हम तीनों राज्यों में किसानों के लिए नए फूड पार्क विकसित करेंगे। जिससे किसानों की आमदनी में इजाफा होगा। राजस्थान के किसानों द्वारा पैदा किया गया अन्न, फल, सब्जी अब जयपुर जैसे शहर तक ही सीमित नहीं रहेगी, बल्कि विदेशों में भी पहुंचेगी। राजस्थान के किसान का भोजन अब दुनिया के हर कोने में पहुंचेगा। मेरी गहलोत जी और सचिन पायलट जी से बात हो गई है। इस पर काम जल्द शुरू हो जाएगा। राहुल की इस बात पर सभा में मौजूद किसान खुशी से झूम उठे। किसानों ने राहुल का जमकर समर्थन किया।
इससे पहले सीमए अशोक गहलोत ने अपने संबोधन में कहा क राजनीति प्यार से करनी चाहिए, सदभाव से करनी चाहिए। गहलोत ने मोदी को कालाधन देश में लाने को लेकर भी तंज कसा। पूर्व सीएम राजे पर निशाना साधते हुए गहलोत बोले जिस लापरवाही से वसुंधरा जी ने कुशासन किया वो इतिहास में दर्ज होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो