scriptराहुल की रैली में भीड़ जुटाने के लिए रणनीति, युवा नेताओं को दिए टास्क | Rahul Gandhi Rally in jaipur | Patrika News

राहुल की रैली में भीड़ जुटाने के लिए रणनीति, युवा नेताओं को दिए टास्क

locationजयपुरPublished: Jan 27, 2020 11:15:00 am

Submitted by:

firoz shaifi

जयपुर। देश में बढ़ती बेरोजगारी— महंगाई, घटते रोजगार और आर्थिक मंदी को लेकर 28 जनवरी को सुबह 11 बजे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली कर जोरदार तैयारियां चल रही है।

rahul gandhi jaipur rally
जयपुर। देश में बढ़ती बेरोजगारी— महंगाई, घटते रोजगार और आर्थिक मंदी को लेकर 28 जनवरी को सुबह 11 बजे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली कर जोरदार तैयारियां चल रही है। भीड़ जुटाने के लिए नेताओं को टारगेट दे दिए गए है और नेता इसकी रणनीति बनाने में जुटे है। राहुल गांधी अल्बर्ट हॉल पर रैली को सम्बोधित करेंगे।
इसकी तैयारियों को लेकर प्रदेश युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष अमरदीन फकीर ने सिविल लाइंस निवास पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई। बैठक में युवा कांग्रेस नेता अमरदीन खान ने कहा कि मोदी सरकार अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर लगातार झटके पर झटके झेल रही है।
किसानों और युवाओं की आत्महत्या का मामला हो या जीडीपी की गिरावट के आंकड़े, सभी मोर्च पर मोदी सरकार फेल रही है। कई एजेंसियों ने तो 2020 और 2021 के लिए भारत की जीडीपी 5 फ़ीसदी या फिर उससे नीचे की गिरावट बताई है। उन्होंने कहा कि देश की बेरोजगारी दर लगातार बढ़ती जा रही है।
मोदी सरकार की युवा विरोधी नीतियों, बेरोजगारी के खिलाफ यूथ कांग्रेस का देश भर में कैंपेन चलाया जा रहा है। इसमें लोगो से समर्थन मांगा जाएगा। युवा कांग्रेस ने भाजपा सरकार को घेरते हुए एक मोबाइल नंबर जारी किया है, जिस पर बेरोजगारी के खिलाफ युवाओं से मिस कॉल करवाया जाएगा।
इसके जरिए मोदी सरकार से बेरोजगारी का एक रजिस्टर तैयार करने की मांग की जाएगी। हर बार की तरह इस बार भी राजस्थान युवा कांग्रेस का कार्यकर्ता युवा आक्रोश रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर इतिहास बनाएगा। बैठक में जयपुर शहर युवा कांग्रेस के पदाधिकारी व संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो