scriptराजस्थान में जनसभा कर दिल्ली लौट रहे राहुल गांधी बिगड़े मौसम के कारण जयपुर एयरपोर्ट पर अटके! | Rahul Gandhi Stuck at Jaipur airport Due to Bad Weather | Patrika News

राजस्थान में जनसभा कर दिल्ली लौट रहे राहुल गांधी बिगड़े मौसम के कारण जयपुर एयरपोर्ट पर अटके!

locationजयपुरPublished: May 02, 2019 07:50:56 pm

Submitted by:

rohit sharma

दिल्ली के बिगड़े मौसम से जयपुर एयरपोर्ट पर अटके राहुल गांधी

जयपुर।

राजस्थान में चुनावी दौरा करने आए राहुल गांधी को लेकर बड़ी खबर है। सीकर लोकसभा क्षेत्र के चौमूं में जनसभा के बाद जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress President Rahul Gandhi ) जयपुर एयरपोर्ट ( Jaipur Airport ) पर ही रुक गए। मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी का जयपुर एयरपोर्ट पर अटकने का कारण दिल्ली का बिगड़ा मौसम बताया जा रहा है।
बता दें कि राहुल गांधी को सभा के बाद जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली जाना था लेकिन दिल्ली में बिगड़े मौसम के कारण वे निकल नहीं पाए। मौसम के हालात को देखते हुए राहुल गांधी के विमान को उड़ने के लिए हरी झंडी नहीं मिली थी।
इस दौरान करीब आधे घंटे तक राहुल गांधी जयपुर एयरपोर्ट पर ही रुके रहे और मौसम ठीक होने का इंतजार किया। मिली जानकारी के अनुसार मौसम में सुधार के बाद राहुल गांधी के विमान को जयपुर एयरपोर्ट से हरी झंडी मिल गई है। वहीं, राहुल का विमान जयपुर से करीब 30 मिनट की देरी से दिल्ली के लिए रवाना हुआ। सूचना ये भी थी कि मौसम बिगड़ने (की सूचना के बाद राहुल के जयपुर में ही एक होटल में उनके ठहरने की व्यवस्था करवाई जा रही थी।
गौरतलब है कि गुरुवार को राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार को लेकर राहुल प्रदेश की सीकर लोकसभा क्षेत्र के चौमूं कस्बे में जनसभा करने आए थे। वहीं, शुक्रवार को राहुल गांधी प्रदेश के भरतपुर जिले ( Rahul Gandhi Jan Sabha in Bharatpur ) के नुमास मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot ), उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Deputy Cm Sachin Pilot ), प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ( avinash pandey ) भी उनके साथ रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो