scriptनागौर में युवकों के साथ बर्बरता मामला: राहुल गांधी ने गहलोत सरकार से की तुरंत कार्रवाई की अपील, भाजपा का पलटवार | rahul gandhi tweet on beating of two youth in nagaur | Patrika News

नागौर में युवकों के साथ बर्बरता मामला: राहुल गांधी ने गहलोत सरकार से की तुरंत कार्रवाई की अपील, भाजपा का पलटवार

locationजयपुरPublished: Feb 20, 2020 04:11:53 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करणू गांव में दबंगों द्वारा दो युवकों के साथ बर्बरता करने का वीडियो सामने आने के बाद अब राजनीति शुरू हो गई है।

नागौर में युवकों के साथ बर्बरता मामला: राहुल गांधी ने गहलोत सरकार से की तुरंत कार्रवाई की अपील, भाजपा का पलटवार
खींवसर (नागौर)। नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करणू गांव में दबंगों द्वारा दो युवकों के साथ बर्बरता करने का वीडियो सामने आने के बाद अब राजनीति शुरू हो गई है। मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर राजस्थान सरकार से तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया। इस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मामले की जानकारी दी। वहीं राहुल गांधी के ट्वीट पर भाजपा ने पलटवार किया।
सरकार से की तुरंत कार्रवाई की अपील
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को राज्य सरकार से तुरंत कार्रवाई का आग्रह किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान के नागौर में दो दलित युवकों पर क्रूरतापूर्वक अत्याचार का ताज़ा वीडियो दुखद और दिल दहलाने वाला है। मैं राज्य सरकार से इस घिनौने अपराध में शामिल अपराधियों को न्याय के कटघरे में पेश करने का आग्रह करता हूं।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1230399649741037569?ref_src=twsrc%5Etfw
गहलोत ने दिया जवाब
राहुल गांधी ने ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जवाब देते हुए लिखा कि इस मामले में तुरंत कार्रवाई की गई है। अब तक सात लोगों की गिरफ्तार किया जा चुका है। दोषियों को कानून के अनुसार सजा दी जाएगी। हम सुनिश्चित करेंगे की पीड़ितों को न्याय मिले।
https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1230411828917723136?ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा ने किया पलटवार
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट को भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने रिट्वीट करते हुए पलटवार किया है। उन्होंने लिखा कि राज्य सरकार? मुख्यमंत्री गृह मंत्री भी हैं और उनका नाम अशोक गहलोत है। बस इस मामले में आप नहीं जानते हैं कि राज्य में दलितों के खिलाफ क्रूरता के लिए कौन जिम्मेदार है? मालवीय ने आगे लिखा कि जब से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से दलितों और महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ा है।
https://twitter.com/amitmalviya/status/1230401266079031296?ref_src=twsrc%5Etfw
थाने में दी ये रिपोर्ट
पीड़ित विसाराम व पन्नाराम ने पांचौड़ी पुलिस थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वे 16 फरवरी को मोटरसाइकिल की सर्विस करवाने ग्राम करणू गए थे। एजेंसी पर विसाराम केश काउन्टर के पास से निकला तभी भींवसिंह ने उसे धक्का देकर पटक दिया। कारण पूछा तो भींवसिंह सहित अन्य ने कहा कि तुमने काउंटर से चोरी की है। सभी लोगों ने एकराय होकर मारपीट की। हड़मानसिंह उसे खींचकर सर्विस सेन्टर के पीछे ले गया। आईदानसिंह व सवाईसिंह ने हाथ पकड़ लिए और पेट्रोल डालकर पेचकश से कपड़ा मेरे गुप्तांगों में डाल दिया। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक के निर्देश पर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वा व पुलिस उपाधीक्षक मुकुल शर्मा ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो