scriptशेखावाटी से होगा राहुल का चुनावी शंखनाद | Rahul Gandhi will visit Shekhawati tour | Patrika News

शेखावाटी से होगा राहुल का चुनावी शंखनाद

locationजयपुरPublished: Aug 02, 2018 02:46:00 pm

Submitted by:

firoz shaifi

शेखावाटी के सीकर या झंझुनूं में हो सकती है राहुल गांधी की सभा


जयपुर। इस साल के आखिर में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरे दम खम के साथ उतरने की तैयारी में है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने भी अपना पूरा फोकस राजस्थान विधानसभा चुनाव पर लगा दिया है। कार्यकर्ताओं और कांग्रेस नेताओं पर नई जान फूंकने के लिए इसी माह पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश दौर पर आ सकते हैं। बताया जाता है कि राहुल गांधी की शेखावाटी के सीकर या झुंझनूं में बड़ी सभा हो सकती है।
सभा के जरिए राहुल गांधी प्रदेश में चुनावी शंखनाद करेंगे। हालांकि ये सभा कब होगी, इसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है। पार्टी के जानकार सूत्रों की माने तो राहुल गांधी का प्रदेश में शीघ्र दौरा हो, इसके लिए पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे से बुधवार को दिल्ली में मुलाकात की थी।
वहीं दौरे को लेकर आज प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच दिल्ली में मुलाकात होने जा रही है, जिसमें दौरे के साथ ही अविनाश पांडे पिछले एक माह का संगठनात्मक कामकाज का फीडबैक देंगे, साथ ही विधानसभा चुनाव में सीएम चेहरा घोषित लेकर हुए विवाद की जानकारी भी राहुल गांधी को देंगे।
बताया जाता है कि सीएम चेहरे को लेकर हुई बयानबाजी से राहुल खासे नाराज हैं। तारीख का इंतजार वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी के दौरे को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट आज पार्टी पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे।
इसके लिए एक-दो दिन में सीकर और झंझनूं से जुड़े पार्टी नेताओं को भी जयपुर बुलाया जा सकता है, जहां पीसीसी चीफ इन जिलों के नेताओं के साथ भी दौरे को लेकर चर्चा करेंगे। हालांकि प्रदेश कांग्रेस को अभी राहुल गांधी के प्रस्तावित दौरे की कंफर्म डेट मिलने का इंतजार है।

युवा कांग्रेस में नई जान फूंकने की कवायद
आगामी विधानसभा चुनाव में युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भूमिका तय करने और संगठन में नई जान फूंकने के लिए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव आज जयपुर पहुंचे हैं। युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद केशव चंद यादव का ये पहला जयपुर दौरा है। यादव के साथ राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीनिवासन जयपुर आए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो