scriptराहुल गंगवानी का RG Rent a Car में निवेश, होगा लग्जरी कारों का कलेक्शन | Rahul Gangwani invests in RG Rent a Car, collection of luxury cars | Patrika News

राहुल गंगवानी का RG Rent a Car में निवेश, होगा लग्जरी कारों का कलेक्शन

locationजयपुरPublished: Jun 27, 2022 10:23:34 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

दुबई में बहुत से लोग लग्जरी कार चलाना पसंद करते हैं, क्योंकि उनमें सुरक्षा सुविधाएं होती हैं। लग्जरी कार किराए पर लेना कहीं अधिक किफायती है, क्योंकि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि इसे खरीदना बहुत महंगा होगा। राहुल गंगवानी के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है, वो दुबई में भी सेलिब्रिटीज को किराए पर कार उपलब्ध करवाते हैं।

राहुल गंगवानी का RG Rent a Car में निवेश, होगा लग्जरी कारों का कलेक्शन

राहुल गंगवानी का RG Rent a Car में निवेश, होगा लग्जरी कारों का कलेक्शन

जयपुर। हर किसी का सपना होता है कि वह कभी न कभी बड़ा मुकाम हासिल करे, लेकिन बहुत कम लोग मंजिल तक पहुंच पाते हैं। इसी तरह एन्त्रप्रिन्योरशिप एक ऐसा सफर है, जो सफलता प्राप्त करने के लिए परिश्रम और बेजोड़ प्रेरणा की मांग करती है। सफलता इस बात पर आधारित है कि आप काम को कितना टाइम देते हैं और उसमें कितना इन्वेस्ट करते हैं।
सभी उद्यमियों के जीवन में पूंजी के निवेश से वित्तीय लक्ष्य होते हैं। भविष्य में स्टार्टअप के दृष्टिकोण की तरह कई लाभ होंगे। कई आने वाली कंपनियां आरजी रेंटल (RG Rent a Car) की तरह उभर रही हैं। मीडिल ईस्ट दुबई में लग्जरी कारों की मांग (demand for luxury cars) है और किराए (luxury cars rent) पर लेने की मांग बढ़ने वाली है। ऐसे में राहुल गंगवानी (Rahul Gangwani) लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन कर रहे हैं और इसमें बढा इन्वेस्ट कर रहे हैं। उनके दृढ़ संकल्प, जुनून और कड़ी मेहनत ने हाल के दिनों में कंपनी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की। लग्जरी कार रेंटल सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है और मध्य पूर्व में वर्ष 2025 के अंत तक एक बड़ा बाजार का हिस्सा हासिल कर लेगा।
लग्जरी कार किराए पर लेने की दुनिया के अवसरों और प्रगति को समझने के बाद राहुल गंगवानी ने आरजी रेंटल बिजनेस में निवेश करने का फैसला किया। साथ ही लग्जरी कारों को सामान्य कारों से अलग करने से उन्हें एक अलग सेक्टर बनाने में मदद मिलेगी। लग्जरी कारों की आवश्यकता उन उपयोगकर्ताओं का एक अलग वर्ग बनाती है, जो लग्जरी कारों को पसंद करते हैं और उन पर बहुत सारा पैसा खर्च करना पसंद करते हैं। दुबई में बहुत से लोग लग्जरी कार चलाना पसंद करते हैं, क्योंकि उनमें सुरक्षा सुविधाएं होती हैं। लग्जरी कार किराए (luxury cars rent) पर लेना कहीं अधिक किफायती है, क्योंकि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि इसे खरीदना बहुत महंगा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो