scriptRahul Gangwani invests in RG Rent a Car, collection of luxury cars | राहुल गंगवानी का RG Rent a Car में निवेश, होगा लग्जरी कारों का कलेक्शन | Patrika News

राहुल गंगवानी का RG Rent a Car में निवेश, होगा लग्जरी कारों का कलेक्शन

दुबई में बहुत से लोग लग्जरी कार चलाना पसंद करते हैं, क्योंकि उनमें सुरक्षा सुविधाएं होती हैं। लग्जरी कार किराए पर लेना कहीं अधिक किफायती है, क्योंकि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि इसे खरीदना बहुत महंगा होगा। राहुल गंगवानी के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है, वो दुबई में भी सेलिब्रिटीज को किराए पर कार उपलब्ध करवाते हैं।

जयपुर

Updated: June 27, 2022 10:23:34 pm

जयपुर। हर किसी का सपना होता है कि वह कभी न कभी बड़ा मुकाम हासिल करे, लेकिन बहुत कम लोग मंजिल तक पहुंच पाते हैं। इसी तरह एन्त्रप्रिन्योरशिप एक ऐसा सफर है, जो सफलता प्राप्त करने के लिए परिश्रम और बेजोड़ प्रेरणा की मांग करती है। सफलता इस बात पर आधारित है कि आप काम को कितना टाइम देते हैं और उसमें कितना इन्वेस्ट करते हैं।
राहुल गंगवानी का RG Rent a Car में निवेश, होगा लग्जरी कारों का कलेक्शन
राहुल गंगवानी का RG Rent a Car में निवेश, होगा लग्जरी कारों का कलेक्शन
सभी उद्यमियों के जीवन में पूंजी के निवेश से वित्तीय लक्ष्य होते हैं। भविष्य में स्टार्टअप के दृष्टिकोण की तरह कई लाभ होंगे। कई आने वाली कंपनियां आरजी रेंटल (RG Rent a Car) की तरह उभर रही हैं। मीडिल ईस्ट दुबई में लग्जरी कारों की मांग (demand for luxury cars) है और किराए (luxury cars rent) पर लेने की मांग बढ़ने वाली है। ऐसे में राहुल गंगवानी (Rahul Gangwani) लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन कर रहे हैं और इसमें बढा इन्वेस्ट कर रहे हैं। उनके दृढ़ संकल्प, जुनून और कड़ी मेहनत ने हाल के दिनों में कंपनी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की। लग्जरी कार रेंटल सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है और मध्य पूर्व में वर्ष 2025 के अंत तक एक बड़ा बाजार का हिस्सा हासिल कर लेगा।
लग्जरी कार किराए पर लेने की दुनिया के अवसरों और प्रगति को समझने के बाद राहुल गंगवानी ने आरजी रेंटल बिजनेस में निवेश करने का फैसला किया। साथ ही लग्जरी कारों को सामान्य कारों से अलग करने से उन्हें एक अलग सेक्टर बनाने में मदद मिलेगी। लग्जरी कारों की आवश्यकता उन उपयोगकर्ताओं का एक अलग वर्ग बनाती है, जो लग्जरी कारों को पसंद करते हैं और उन पर बहुत सारा पैसा खर्च करना पसंद करते हैं। दुबई में बहुत से लोग लग्जरी कार चलाना पसंद करते हैं, क्योंकि उनमें सुरक्षा सुविधाएं होती हैं। लग्जरी कार किराए (luxury cars rent) पर लेना कहीं अधिक किफायती है, क्योंकि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि इसे खरीदना बहुत महंगा होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामदपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखलाJammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाGujarat Assembly Elections: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?शुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.