हैदराबाद-जयपुर और सिकन्दराबाद-हिसार में बढाए कोच

उत्तर पश्चिम रेलवे ने गाड़ी संख्या 07020/07019 हैदराबाद-जयपुर हैदराबाद स्पेशल में हैदराबाद से 4 से 25 सितंबर तक जयपुर से 7 से 28 सितंबर तक 01 थर्ड एसी श्रेणी ढिने की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है। इस बढ़ोतरी से इस मार्ग के यात्रियों को थर्ड एसी श्रेणी की अधिक सीट उपलब्ध होगी।

By: Anand

Published: 31 Aug 2021, 04:37 PM IST

जयपुर
उत्तर पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए सिकन्दराबाद- हिसार-सिकन्दराबाद हैदराबाद-जयपुर-हैदराबाद स्पेशल रेलसेवाओं में डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण ने बताया कि गाडी संख्या 02789 और 02790 सिकन्दराबाद-हिसार सिकन्दराबाद स्पेशल रेलसेवा में सिकन्दराबाद से 1 से 29 सितंबर तक और हिसार से 5 सितंबर से 3 अक्टूबर तक 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है। इससे इस रेलमार्ग के यात्रियों को द्वितीय शयनयान श्रेणी की अधिक सीट उपलब्ध होगी।

इसके साथ ही उत्तर पश्चिम रेलवे ने गाड़ी संख्या 07020/07019 हैदराबाद-जयपुर हैदराबाद स्पेशल में हैदराबाद से 4 से 25 सितंबर तक जयपुर से 7 से 28 सितंबर तक 01 थर्ड एसी श्रेणी ढिने की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है। इस बढ़ोतरी से इस मार्ग के यात्रियों को थर्ड एसी श्रेणी की अधिक सीट उपलब्ध होगी। उत्तर पश्चिम रेलवे कोरेाना प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए यात्रियों की जरूरत के अनुसार ट्रेनों में अधिकाधिक सीटें उपलब्ध कराने की कोशिश में लगा है। ऐसे में जहां भी यात्रियों के लिए सीट उपलब्ध कराए जा सकती है,वहां कोच बढाए जा रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned