scriptहैदराबाद-जयपुर और सिकन्दराबाद-हिसार में बढाए कोच | Rail increased coach in Jaipur Hyderabad special | Patrika News

हैदराबाद-जयपुर और सिकन्दराबाद-हिसार में बढाए कोच

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2021 04:37:13 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

उत्तर पश्चिम रेलवे ने गाड़ी संख्या 07020/07019 हैदराबाद-जयपुर हैदराबाद स्पेशल में हैदराबाद से 4 से 25 सितंबर तक जयपुर से 7 से 28 सितंबर तक 01 थर्ड एसी श्रेणी ढिने की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है। इस बढ़ोतरी से इस मार्ग के यात्रियों को थर्ड एसी श्रेणी की अधिक सीट उपलब्ध होगी।

train_time.jpg

Best tourist spots in India: खूबसूरत वादियां और टॉय ट्रेन का रोमांचक सफर,Best tourist spots in India: खूबसूरत वादियां और टॉय ट्रेन का रोमांचक सफर,

जयपुर
उत्तर पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए सिकन्दराबाद- हिसार-सिकन्दराबाद हैदराबाद-जयपुर-हैदराबाद स्पेशल रेलसेवाओं में डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण ने बताया कि गाडी संख्या 02789 और 02790 सिकन्दराबाद-हिसार सिकन्दराबाद स्पेशल रेलसेवा में सिकन्दराबाद से 1 से 29 सितंबर तक और हिसार से 5 सितंबर से 3 अक्टूबर तक 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है। इससे इस रेलमार्ग के यात्रियों को द्वितीय शयनयान श्रेणी की अधिक सीट उपलब्ध होगी।
इसके साथ ही उत्तर पश्चिम रेलवे ने गाड़ी संख्या 07020/07019 हैदराबाद-जयपुर हैदराबाद स्पेशल में हैदराबाद से 4 से 25 सितंबर तक जयपुर से 7 से 28 सितंबर तक 01 थर्ड एसी श्रेणी ढिने की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है। इस बढ़ोतरी से इस मार्ग के यात्रियों को थर्ड एसी श्रेणी की अधिक सीट उपलब्ध होगी। उत्तर पश्चिम रेलवे कोरेाना प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए यात्रियों की जरूरत के अनुसार ट्रेनों में अधिकाधिक सीटें उपलब्ध कराने की कोशिश में लगा है। ऐसे में जहां भी यात्रियों के लिए सीट उपलब्ध कराए जा सकती है,वहां कोच बढाए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो