scriptबनारस से जदयू के लिए शंखनाद करेंगे सीएम नीतीश कुमार | CM Nitish Kumar will Clarion for JD-U from Varanasi | Patrika News

बनारस से जदयू के लिए शंखनाद करेंगे सीएम नीतीश कुमार

locationमधुबनीPublished: Apr 29, 2016 04:08:00 pm

शराबबंदी को लेकर नीतीश 10 मई को झारखंड के धनबाद में भी एक कार्यक्रम में भाग लेने जाएंगे।

Nitish Kumar

Nitish Kumar

मधुबनी। बिहार के सीएम नीतीश कुमार यूपी में होने वाले चुनाव के लिए जेडीयू का बिगुल बजाने के तैयार हैं। इसके लिए वे 12 मई को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश वाराणसी के पिंडरा में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिसमें यूपी के
कार्यकर्ता शामिल होंगे।

इस संबंध में उत्तर प्रदेश में पार्टी के अध्यक्ष सुरेश निरंजन भैया ने की है। जानकारी के मुताबिक नीतीश इस सम्मेलन में पार्टी के कार्यकर्ताओं से चुनाव को ले कर चल रही तैयारियों के बारे में भी जायजा लेंगे। इसके साथ ही गठबंधन के नए समीकरण भी तलाशेंगे।

उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर जेडीयू और रालोद में भी बात चल रही है और चुनाव से पहले रालोद के जेडीयू में विलय के भी आसार जताए जा रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के गठबंधन का फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेना है, लेकिन चुनाव को लेकर अभी भी रालोद से वार्ता चल रही है।

जानकारी के अनुसार कार्यक्रम की सफलता को लेकर ही पार्टी ने 30 अप्रैल को वाराणसी में बैठक बुलाई है। नीतीश 15 तारीख
को लखनऊ में किसान मंच के शराबबंदी के कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। इसके बाद शराबबंदी को लेकर नीतीश 10 मई को झारखंड के धनबाद में भी एक कार्यक्रम में भाग लेने जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो