जम्मू-कश्मीर में हिमपात का अनुमान

जम्मू-कश्मीर (jammu and kashmir) और हिमाचल प्रदेश (himachal pradesh) के अलग-अलग हिस्सों में अगले 24 घंटे के दौरान भारी बारिश (rain) या हिमपात होने का अनुमान है। इसके साथ ही तमिलनाडु, पुड्डुचेरी और कराई में शनिवार को तेज बारिश हो सकती है। रात के तापमान पश्चिम मध्य प्रदेश के कुछ हिस्से सामान्य से नीचे रहा।


जम्मू-कश्मीर में हिमपात का अनुमान

जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में अगले 24 घंटे के दौरान भारी बारिश या हिमपात होने का अनुमान है। इसके साथ ही तमिलनाडु, पुड्डुचेरी और कराई में शनिवार को तेज बारिश हो सकती है। रात के तापमान पश्चिम मध्य प्रदेश के कुछ हिस्से सामान्य से नीचे रहा।
मौसम विभाग के मुताबिक हिमाचल प्रदेश और राजस्थान के कुछ हिस्सों में तापमान सामान्य से अत्यधिक ऊपर रहा। इसके अलावा अरुणाचल प्रदेश, पश्चिम उत्तर प्रदेश, पंजाब, जम्मू-कश्मीर,पूर्वी मध्य प्रदेश, गुजरात , कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में तथा हिमाचल प्रदेश, राजस्थान और पश्चिम मध्य प्रदेश के शेष हिस्सों में तापमान सामान्य से काफी ऊपर रहा। असम, मेघालय,पश्चिम बंगाल के पर्वतीय इलाके, सिक्किम, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, सौराष्ट्र, कच्छ, मराठवाड़ा, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, रायलसीमा, कर्नाटक और केरल के कुछ हिस्सों में तथा कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र और तमिलनाडु में अलग- अलग स्थानों में तापमान सामान्य से ऊपर रहा।

hanuman galwa
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned