scriptशिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यहां भी एसओजी सक्रिय, जल्द हो सकती है बड़ी कार्रवाई | Raj Kundra pornography case live updates shilpa shetty rajasthan sog | Patrika News

शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यहां भी एसओजी सक्रिय, जल्द हो सकती है बड़ी कार्रवाई

locationजयपुरPublished: Jul 26, 2021 09:03:43 pm

राजकुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद राजस्थान एसओजी फिर हुई सक्रिय, रख रही पोर्न फिल्मों पर नजर, एसओजी ने 125 पोर्न साइट बंद करवाई तो दूसरे नाम से सैकड़ों शुरू हो गई

a3.jpg
मुकेश शर्मा / जयपुर। अश्लील फिल्म बनाने के मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा की गिरफ्तार के बाद राजस्थान एसओजी पोर्न साइटों के खिलाफ कार्रवाई करने को फिर सक्रिय हो गई है। पूर्व डीजीपी हाल आरपीएससी के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह यादव ने धड़ल्ले से चल रही पोर्न फिल्मों की वेबसाइट, लिंक और सोशल अकाउंट के खिलाफ कार्रवाई करने की जिम्मेदारी एसओजी को दी थी।
डीजीपी के निर्देश पर तत्कालीन साइबर थाने के उपनिरीक्षक गजेन्द्र शर्मा ने 125 पोर्न फिल्मों के लिंक, अकाउंट और वेबसाइट को बंद भी करवाया। लेकिन सूत्रों की माने तो उक्त पोर्न फिल्मों की वेबसाइट व अन्य सोशल माध्यम पर दूसरे नामों से सैकड़ों अश्लील फिल्मे फिर धड़ल्ले से चल रही हैं। यहां तक की आसानी से कोई भी इन पोर्न साइट को देख सकता है। युवा यहां तक की नाबालिग तक यह फिल्म पहुंच रही हैं।
ऑनलाइन क्लास में चालू कर दी थी पोर्न फिल्म

कोरोना संक्रमण के दौरान स्कूली पढ़ाई ऑनलाइन हो रही है। हाल ही में चित्रकूट थाना अंतर्गत एक स्कूल की ऑनलाइन क्लास के दौरान कि किसी ने पोर्न फिल्म चालू कर दी। मामले को लेकर थाने में शिकायत भी दी गई। लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला।
हर तीसरे युवा के मोबाइल में पोर्न फिल्म

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, किसी भी मामले में पकड़े जाने वाले हर तीसरे युवा के मोबाइल में पोर्न फिल्म जरूर मिल जाती है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में तो पोर्न फिल्मों का गंदा धंधा चल रहा है। वहीं राजस्थान में भी इनकी भरमार है। सूत्रों के मुताबिक, अधिकांश भारतीय पोर्न फिल्मे भी विदेशों से संचालित होती है। हालांकि फिल्म की शूटिंक भारत में की गई हो।

राजकुंद्रा का क्या है मामला

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील फिल्मे बनाकर भारत में बेची हैं और इससे मोटी रकम कमाई है। मुम्बई की क्राइम ब्रांच ने हाल ही में राजकुंद्रा को गिरफ्तार किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो