scriptबोले संभावित दावेदार- पार्किंग स्पेस मिले, अतिक्रमण हटे तब निखरे | rajastah ka ran changemakers | Patrika News
जयपुर

बोले संभावित दावेदार- पार्किंग स्पेस मिले, अतिक्रमण हटे तब निखरे

किशनपोल विधानसभा क्षेत्र से टिकट के दावेदारों ने राजस्थान पत्रिका से की बातचीत, बताया अपना विजन।

जयपुरOct 11, 2018 / 01:29 pm

Ashwani Kumar

0001

बोले संभावित दावेदार- पार्किंग स्पेस मिले, अतिक्रमण हटे तब निखरे

जयपुर। आचार संहिता की घोषणा के बाद से ही संभावित उम्मीदवारों ने टिकट के लिए प्रयास शुरू कर दिए है। ये ऐसे लोग हैं जो बीते कई सालों से अपने विस क्षेत्र में सक्रिय हैं। इनको लगता है कि पार्टी उन पर जरूर भरोसा करेगी। राजस्थान पत्रिका ने किशनपोल विस क्षेत्र के ऐसे के कुछ संभावितों से बात की तो अधिकतर दावेदारों ने प्रोपर पार्किंग स्पेस मिलने के अलावा अतिक्रमण हटाने और आवारा पशुओं से विस मुक्त करने का वादा किया।
संभावित दावेदार-ज्योति खंडेलवाल, कांग्रेस
विजन- लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं का निस्तारण करूंगी। इसके अलावा विस क्षेत्र की यातायात व्यवस्था को सही करने के साथ-साथ पार्किंग जोन पर भी काम करना मेरी प्राथमिकता में शामिल है। कई हिस्सों में सीवर लाइन पुरानी होने की वजह से क्षेत्र की जनता को खासी मुसीबत हो रही है। इस काम को भी करवाऊंगी। विस क्षेत्र के अधिकतर व्यक्तियों से मेरा सीधा जुड़ाव है।
संभावित दावेदार- सोहन लाल ताम्बी, भाजपा
सरकार में हमारे विस क्षेत्र में गणगौरी बाजार की सौगात तो दे दी, लेकिन हम इसको सुपर स्पेशलिटी हॉस्पीटल में कन्वर्ट कराएंगे, ताकि यहां से लोगों को सवाईमान सिंह अस्पताल न जाना पड़े। इसके अलावा बिजली के तारों को अंडरग्राउंड कराने से लेकर ड्रेनेज और सीवरेज सिस्टम को दुरुस्त कराना मेरी प्रॉयोरिटी रहेगी। इसके अलावा फुटपाथ व्यापारियों को वेंडर पॉलिसी के अनुसार शिफ्ट करवाएंगे। पर्यटन और धार्मिक स्थलों पर भी मेरा फोकस रहेगा।
001
संभावित दावेदार-सुदीप बगड़ा, अन्य
किशनपोल विस क्षेत्र हार्ट ऑफ सिटी कहा जाता है। हैरिटेज वॉक वे से लेकर स्मार्ट सिटी का काम भी यहीं पर हो रहा है। वॉक वे के नाम पर करोड़ों रुपए पानी में बहाया गया, लेकिन नतीजा सिफर ही रहा। मेरा प्रयास मेट्रो और स्मार्ट सिटी का काम जल्द खत्म कर व्यापारियों को राहत दिलाने का रहेगा। इसके अलावा आबादी वाले क्षेत्रों में बुनियानी जरूरतों को पूरा करना भी मेरा पहला काम होगा।
001
संभावित दावेदार-अमित शर्मा लियो, चेंजमेकर
विस क्षेत्र में कई जगह रिहायशी इलाके में व्यवसायिक गतिविधियों को नेताओं और निगम की शह पर कराया जा रहा है। इसको रोकना मेरी प्राथमिकता में होगा। इसके अलावा यातायात को सुगम कराना लाखों लोगों को राहत दिलाना मेरी प्राथमिकता में होगा। करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद घर-घर कचरा संग्रहण शुरू हुआ, लेकिन अब तक स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ है।
001
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो