scriptकांग्रेस के 15 उम्मीदवारों ने सोनिया को खत लिखा: पहले हम हारे, अब पूरी पार्टी न हार जाए | Rajasthan 15 congress leader wrote letter to sonia gandhi news | Patrika News

कांग्रेस के 15 उम्मीदवारों ने सोनिया को खत लिखा: पहले हम हारे, अब पूरी पार्टी न हार जाए

locationजयपुरPublished: Jun 22, 2021 10:25:35 pm

निर्दलीयों व बसपा से चुनाव हारे कांग्रेस के 15 उम्मीदवारों की सोनिया को पत्र भेजा, लिखा : निर्दलीयों-बसपा वालों के सामने हमारी अनदेखी, आपसे मिलना है

a6.jpg
जयपुर. गहलोत खेमे के निर्दलीय विधायकों की बुधवार को होने वाली बैठक से पहले मंगलवार को कांग्रेस में एक और घटनाक्रम हुआ। कांग्रेस के उन 15 उम्मीदवारों ने सोनिया गांधी को पत्र भेजा है, जो विधानसभा चुनाव में निर्दलीयों और बसपा से हारे थे। इन्होंने पत्र में लिखा, निर्दलीय और बसपा वाले विधायकों के सामने सरकार में हमारी अनदेखी की जा रही है। आपसे चर्चा करनी है, मिलना चाहते हैं। इसे पायलट खेमे की रणनीतिक पहल माना जा रहा है।
पत्र में लिखा, सरकार के पास स्पष्ट बहुमत होने के बावजूद कांग्रेस में निर्दलीय और बसपा वाले विधायकों वरीयता दी जा रही है। हमारे क्षेत्रों में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पार्टी के ढांचे को खत्म करने का काम किया जा रहा है। क्षेत्र में अफसरों की नियुक्ति से लेकर नगर पालिका में पार्षदों के मनोनयन तक में निर्दलीय और बसपा वाले विधायकों का दबदबा रहा है। हम कांग्रेस उम्मीदवारों की भागीदारी शून्य रखी गई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और चुनाव में कांग्रेस को वोट देने वाली जनता की भी सुनवाई नहीं हो रही है। दुर्भाग्य है कि निर्दलीयों और बसपा वाले विधायकों की मनमानी के आगे प्रदेश कांग्रेस संगठन भी झुका हुआ है।
पत्र पर इनके हस्ताक्षर
मनीष यादव, सुभाष मील, राजेश अग्रवाल, दौलत सिंह मीणा, डॉ. रामचंद्र यादव, भगवानराम सैनी, सुनीलकुमार शर्मा, अजय बोहरा, रितेश बैरवा, जीवाराम, मुरारीलाल, दर्शनसिंह गुर्जर, हिमांशु कटारा, अशोककुमार चांडक और डॉ. करण सिंह यादव।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो