scriptराजस्थान में दो दर्दनाक सड़क हादसों में चार लोगों की मौत | Rajasthan- 4 killed in 2 separate accidents | Patrika News

राजस्थान में दो दर्दनाक सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

locationजयपुरPublished: Feb 02, 2019 01:24:33 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान में दो सड़क हादसों में शनिवार को चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।

accident
चूरू। राजस्थान में दो सड़क हादसों में शनिवार को चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, चूरू जिले में सुबह कोहरे के कारण कार एवं कंटेनर के आपस में टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गई तथा अन्य एक घायल हो गया।
हरियाणा के जिला फतेहाबाद के रहने वाले इन लोगों की कार चुरु जिला मुख्यालय से करीब दस किलोमीटर दूर ढाढर गांव के पास सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया।
हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मौके पर ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व मृतकों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।
दूसरा हादसा प्रतापगढ़ जिले में हुआ, जहां कंटेनर ने एक बाइक को अपनी चपेट में में ले लिया। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कंटेनर को जप्त कर लिया है। दोनों युवकों के शव को जिला चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो