scriptशराबबंदी पर आबकारी मंत्री बोले: दवा या दारू जिसको जो जरूरत है वह ले, लेकिन सरकारी शराब ही पीएं, देखें वीडियो | Rajasthan abkari minister parsadi lal meena statement for prohibition | Patrika News

शराबबंदी पर आबकारी मंत्री बोले: दवा या दारू जिसको जो जरूरत है वह ले, लेकिन सरकारी शराब ही पीएं, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2021 07:26:04 pm

शराबबंदी के सवाल पर बोले परसादीलाल: दवा या दारू जिसको जो जरूरत है वह ले, शराब शराबबंदी के लिए जनजागरण कर सकती है, फिर भी कोई पीए तो क्या करें. कहा..सरकार की नई नीति शराब माफियाओं को समाप्त करना

a2.jpg
विकास जैन / जयपुर। चिकित्सा और आबकारी मंत्री परसादीलाल मीणा ने कहा है कि जहरीली शराब पीकर मरने से अच्छा है कि सरकारी शराब पी ले। बुधवार को सचिवालय में अपने नए विभागों का कामकाज संभालने के बाद मीडिया कर्मियों के शराबबंदी के सवाल पर मीणा ने कहा कि किसी को दवा या दारू की जरूरत है तो वह ले..। सरकार तो शराबबंदी के लिए जनजागरण ही कर सकती है।
आबकारी मंत्री ने कहा कि पटना में शराबंदी है, वहां कितने लोग जहरीली शराब से मर गए। मरने के बजाय तो अच्छा है कि सरकारी शराब पी ली जाए। मीणा ने कहा कि गुजरात में शराबबंदी है, लेकिन वहां शराब नहीं बिक रही क्या। आगे कहा कि सरकार की नई नीति शराब माफियाओं को समाप्त करना है।
जरूरत पड़ी तो वैक्सीन नहीं लगवाने वालों पर करेंगे सख्ती

a3.jpg
चिकित्सा मंत्री मीणा ने कहा कि प्रदेश में 83 प्रतिशत से अधिक लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली और 53 प्रतिशत से अधिक लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई जा चुकी है। लेकिन दोनों डोज लगाए बिना कोरोना से लड़ाई अधूरी रहेगी। ऐसे में अधिकारियों को समयबदृध कार्यक्रम बनाकर जल्द से जल्द दूसरी डोज से वंचित लोगों का वैक्सीनेशन करने के निर्देश दिए जाएंगे। चिकित्सा मंत्री ने कहा कि जरूरत पड़ी तो वैक्सीन नहीं लगवाने वालों पर सख्ती भी करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो