विधानसभा में छाया जयपुर नगर निगम, विधायकों ने खोला मोर्चा

विधानसभा में छाया जयपुर नगर निगम, विधायकों ने खोला मोर्चा

abdul bari | Publish: Jul, 18 2019 03:06:11 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

किशनपोल विधायक अमीन कागजी बोले- नगर निगम ठीक तरह से काम नहीं कर रहा है। कागजी के इस बयान पर नगर निगम के सियासी गलियारों में चर्चाऐं शुरू हो गई हैं। इस मामले में खास बात यह है कि निगम के वर्तमान महापौर विष्णु लाटा कांग्रेसी हो चुके हैं तो अमीन कागजी भी कांग्रेस पार्टी के ही विधायक हैं।

जयपुर
विधानसभा में बुधवार को किशनपोल विधायक अमीन कागजी ( ameen kagzi ) ने जयपुर नगर निगम के कामकाज पर ही सवालिया निशान लगा दिए। उन्होने कहा कि जयपुर में काफी प्रर्यटक आते हैं, लेकिन यहां पर्यटन स्थलों पर शौचालयों का काफी अभाव बना हुआ है। पर्यटन स्थलों पर सफाई व्यवस्था भी ठीक से नहीं होती है। नगर निगम ठीक तरह से काम नहीं कर रहा है। कागजी के इस बयान पर नगर निगम के सियासी गलियारों में चर्चाऐं शुरू हो गई हैं। इस मामले में खास बात यह है कि निगम के वर्तमान महापौर विष्णु लाटा कांग्रेसी हो चुके हैं तो अमीन कागजी भी कांग्रेस पार्टी के ही विधायक हैं।

 

जयपुर में टनल बन गई, लेकिन पहाड़ गंजे हो गए

आदर्श नगर के विधायक रफीक खान ने कहा कि जयपुर में आगरा रोड पर टनल निर्माण के बाद पहाड गंजे होते चले गए। अब फिर से उन पहाड़ों पर सघन पेड लगाए जाएं, जिससे हरियाली फिर से आ सके। खान ने पिछली सरकार के दौरान गलता वेली योजना में घपले का आरोप लगाते हुए कहा कि इसकी जांच करवाने की मांग की।

पर्यटक की मौत मामले से नहीं लिया सबक

कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य और पूर्व मंत्री भरत सिंह ने कुछ समय पहले जयपुर में घटित हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जयपुर में सांड के हमले से एक स्पेनिश पर्यटक की मौत हो गई थी, लेकिन इस घटना से सबक नहीं लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned