scriptकिसी विधायक-मंत्री के फोन टैप नहीं हुए, भाजपा के पास नहीं कोई मुद्दा इसलिए दे रहे हैं तूल-खाचरियावास | Rajasthan Assembly Session Phone Tapping Cm Ashok Gehlot Pratap Singh | Patrika News

किसी विधायक-मंत्री के फोन टैप नहीं हुए, भाजपा के पास नहीं कोई मुद्दा इसलिए दे रहे हैं तूल-खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Mar 16, 2021 01:38:01 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

प्रदेश में फोन टैपिंग मामले को लेकर एक नया मोड़ आ गया है। गृह विभाग ने स्वीकार किया है कि फोन टैपिंग हुई है। मगर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने साफ कहा है कि किसी मंत्री विधायक की फोन टैपिंग नहीं हुई। भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है।

किसी विधायक-मंत्री के फोन टैप नहीं हुए, भाजपा के पास नहीं कोई मुद्दा इसलिए दे रहे हैं तूल-खाचरियावास

किसी विधायक-मंत्री के फोन टैप नहीं हुए, भाजपा के पास नहीं कोई मुद्दा इसलिए दे रहे हैं तूल-खाचरियावास

जयपुर।

प्रदेश में फोन टैपिंग मामले को लेकर एक नया मोड़ आ गया है। गृह विभाग ने स्वीकार किया है कि फोन टैपिंग हुई है। इसे लेकर भाजपा हमलावर हुई है और मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का इस्तीफा मांगते हुए मामले की सीबीआई से जांच की मांग की है। मगर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने साफ कहा है कि किसी मंत्री विधायक की फोन टैपिंग नहीं हुई। भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस्तीफा मांगने पर गखाचरियावास ने कहा कि पूनियां पूरी तरह फेल हैं। उनकी पार्टी गुटों में बंटी है। इस्तीफा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को देना चाहिए, जिन्होंने कांग्रेस शासित प्रदेशों में सरकार तोड़ने की कोशिश की लेकिन राजस्थान में दाल गलने वाली नहीं है। खाचरियावास ने उपनेत प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ द्वारा लगाए गए आरोपों पर कहा कि भाजपा के पास सदन के अंदर और बाहर कोई मुद्दा नहीं है क्योंकि जो बात उठाई जा रही है वह 8-9 महीने पुरानी उठाई जा रही है नहीं बात बीजेपी के पास कुछ है नहीं।
विपक्ष को मिल चुका है सवाल का जवाब- चौधरी

सरकारी मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र में सबको सवाल लगाने का अधिकार है। विपक्ष के रूप में भाजपा ने भी लगाया लेकिन उसका जवाब उन्हें मिल चुका है क्योंकि सरकार हर सवाल का जवाब देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो