scriptजब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो कौन संभालेगा हालात-राठौड़ | Rajasthan Assembly Session Rape Case Alwar Kherli Rajasthan Police | Patrika News

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो कौन संभालेगा हालात-राठौड़

locationजयपुरPublished: Mar 08, 2021 01:30:30 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

—विधानसभा में गूंजा खेरली थाने का मामला—राठौड़ बोले महिला दिवस के दिन इस तरह की खबरें आना प्रदेश के लिए शर्मनाक

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो कौन संभालेगा हालात-राठौड़

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो कौन संभालेगा हालात-राठौड़

जयपुर।

अलवर के खेरली में थानेदार द्वारा फरियादी महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सोमवार को विधानसभा में गूंजा। उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि इस घटना से पूरा प्रदेश शर्मसार हुआ है। जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो कौन संभालेगा हालात ?
स्थगन प्रस्ताव के जरिए मामला उठाते हुए राठौड़ ने कहा कि महिला दिवस के दिन इस तरह की खबरें आना प्रदेश के लिए शर्मनाक है। अलवर जिला सुर्खियों में रहता है। हद तब हो गई कि खेरली थाना में एक अबला पति के खिलाफ मामला दर्ज कराने जाती है और जिसे जांच अधिकारी नियुक्त किया, वही महिला से दुष्कर्म करता है। इसके बाद महिला सात मार्च को एफआईआर दर्ज कराने जाती है तो शाम तक उसे बैठाया जाता है। इसके बाद तस्दीक की जाती है इसके बाद मामला दर्ज होता है। राठौड़ ने कहा कि 3 मार्च को ही अलवर के ही अरावली विहार थाने के एएसआई पर भी एक महिला ने देह शोषण का आरोप लगाया है। यह पहली घटना नहीं है, महिलाओं पर अपराध के मामले में राजस्थान बहुत आगे पहुंच गया है। मगर मुझे पता है कि गृहमंत्री जवाब नहीं देंगे। मगर इस तरह की घटनाओं पर सरकार को अंकुश लगाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो