scriptकोरोना के चलते विधानसभा को किया सेनेटाइज, मेडिकल विभाग अलर्ट पर | Rajasthan assembly was sanitizedDue to Corona | Patrika News

कोरोना के चलते विधानसभा को किया सेनेटाइज, मेडिकल विभाग अलर्ट पर

locationजयपुरPublished: Mar 21, 2020 10:43:35 am

Submitted by:

firoz shaifi

विधानसभा में स्पीकर के कक्ष को भी किया गया सेनेटाइज, सुरक्षा कर्मियों अतिरिक्त स्टाफ की संख्या को किया सीमित

rajasthan vidhan sabha

rajasthan vidhan sabha

जयपुर। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते विधानसभा का मेडिकल विभाग भी अलर्ट मोड पर है। शुक्रवार को विधानसभा में मेडिकल टीमों ने संपूर्ण परिसर को सेनेटाइज किया।

विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी के कक्ष, मुख्यमंत्री गहलोत के कक्ष, नेता प्रतिपक्ष, मुख्य सचेतक और उपमुख्य सचेतक के कक्षों को भी सेनेटाइज किया गया। इसके अलावा विधानसभा में अतिरिक्त स्टाफ और सुरक्षा कर्मियों की भी संख्या को सीमित किया गया।

विधानसभा सचिव ने मेडिकल विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर चौकस रहने के निर्देश देते हुए एहतियात बरतने को कहा। विधानसभा कर्मचारियों की भी स्क्रीनिंग करने और सभी को मास्क और सेनेटाइज का उपयोग करने को कहा है।

गौरतलब है कि 26 मार्च को विधानसभा में राज्यसभा चनाव के लिए मतदान होगा। भाजपा, कांग्रेस और अन्य दलों के साथ ही निर्दलीय विधायक राज्यसभा प्रत्याशियों के लिए मतदान करेंगे। वहीं विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही भी फिर से शुरू होनी है, जिसमें प्रश्नकाल के साथ विधायी कार्य होंगे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो