Rajasthan Assembly .घुसने से नहीं रोक पाएंगे जीवाणु को

Rajasthan Assembly  .घुसने से नहीं रोक पाएंगे जीवाणु को
rajasthan assembly

Rahul Singh | Publish: Jul, 21 2019 04:14:30 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर। राज्य विधानसभा rajasthan assembly में सोमवार को गृह विभाग home department की अनुदान मांगों पर बहस होगी। बहस निश्चित रूप से गर्म होगी और विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच हंगामा और शोर शराबा भी होगा।

जयपुर। राज्य विधानसभा rajasthan assembly में सोमवार को गृह विभागhome department की अनुदान मांगों पर बहस होगी। बहस निश्चित रूप से गर्म होगी और विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच हंगामा और शोर शराबा भी होगा। वजह भी साफ है, राजधानी में पिछले दिनों हुई वारदातों के बाद से जयपुर शहर अपराधों की नगरी सा लगने लगा है। शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके शास्त्रीनगर के पास एक बस्ती है जिसका नाम है भटृा बस्ती। इन बस्ती में एक सात साल की बच्ची के साथ रेप rape हुआ तो पूरा शहर मानों गुस्से में भर गया था। अपराध करने वाले को पुलिस ने कुछ दिन बाद एजूकेशन नगरी कोटा से दबोचा तो पता चला कि वह नामचीन अपराधी है और उसका नाम है जीवाणु। जैसा नाम वैसा ही काम। कोई बच्ची हो या बडी लडकी। यहां तक कि इस जीवाणु jeevandu ने एक किन्नर को भी नहीं बख्शा। राजधानी में इन दिनों विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है और सोमवार को विधायक गृह विभाग की मांगों पर बहस में हिस्सा लेंगे तो वे इस घटना को भी उठाने से नहीं चूकेंगे। खासकर विपक्ष यानि भाजपा और अन्य दल। इन सभी दलों के विधायक जीवाणु के मामले को लेकर पुलिस की लापरवाही को भी उठाएंगे और सत्ता पक्ष को विपक्ष के तेवर का सामना करना पड़ेगा। यहीं नहीं एक और बड़ी वारदात का मामला भी विधानसभा की बहस से बच नहीं पाएगा और वो है अजमेर रोड पर बहुमंजिला इमारत शंकरा रेजिडेंसी में कुछ लोगों को बंधक बनाकर उनसे मारपीट और पैसे मंगाने की सनसनीखेज वारदात। हम बात कर रहे है कि बिटकाइन के नाम पर लोगों को ठगने वाले गिरोह की। पुलिस ने जब मुखबिर की सूचना के आधार पर इस रेजिडेंसी में छापा मारा तो चौंक गई । पुलिस को कुछ लोग बंधक मिले जिन्हें एक गैंग ने व्यापार के बहाने बुलाया था, हालांकि पुलिस ने मुख्य सरगना विक्की को अपने कब्जे में ले लिया लेकिन भारतीय जनता पार्टी इस गंभीर मामले को भी उठाने से नहीं चूकेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned