scriptराजस्थान भाजपा कोर कमेटी की बैठक में लिए यह अहम फैसले | Rajasthan BJP Core Committee meeting | Patrika News

राजस्थान भाजपा कोर कमेटी की बैठक में लिए यह अहम फैसले

locationजयपुरPublished: May 18, 2022 09:07:32 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मोदी सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के साथ ही पार्टी से लोगों को जोड़ा जाएगा। प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला किया गया।

Rajasthan BJP Core Committee meeting

मोदी सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के साथ ही पार्टी से लोगों को जोड़ा जाएगा। प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला किया गया।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के 30 मई को आठ साल पूरे हो रहे हैं। इस उपलक्ष्य में राजस्थान भाजपा 30 से 15 जून तक सुशासन, सेवा और गरीब कल्याण पखवाड़ा के नाम से कार्यक्रमो की शृंखला का आयोजन करेगी। इस दौरान मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों के दरवाजे तक कार्यकर्ता जाएंगे। साथ ही मोदी सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के साथ ही पार्टी से लोगों को जोड़ा जाएगा। प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला किया गया।

बैठक के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की जयपुर में होने वाली बैठक की समीक्षा के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत की तैयारियों पर चर्चा की गई। तय किया गया कि कोर कमेटी के सदस्य 4 बजे नड्डा की एयरपोर्ट पर अगवानी करेंगे। इसके बाद नड्डा के साथ ही कोर कमेटी के सदस्यों का रात्रि भोज होगा। बिड़ला आॅडिटोरियम में होने वाले कार्यक्रम में भी सभी सदस्य हिस्सा लेंगे।

पार्टी पदाधिकारियों को जुलाई में देंगे प्रशिक्षण
बैठक में तय किया गया कि प्रदेश की कार्यकारिणी की बैठक लंबित है। इस बैठक के लिए जून का महीना प्रस्तावित किया गया है। इसके साथ ही पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं और पार्टी प्रदेश पदाधिकारी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर जुलाई में होगा। इसी महीने के आखिर स्थानीय मुद्दों पर जन आंदोलन की योजना-रचना तय हुई है। जिले स्तर पर ही इसकी समय और तारीख तय करेंगे।

राज्यसभा सीटों पर प्रारंभिक चर्चा
बैठक में राज्यसभा सीटों पर प्रारंभिक चर्चा हुई है। उस पर अंतिम फैसला जल्द लिया जाएगा। इस संबंध में सभी लोगों से सुझाव भी लिए जाएंगे। आलाकमान के स्तर पर ही इस मुद्दें पर अंतिम निर्णय किया जाएगा।

https://youtu.be/dYeOgnQ0a0w
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो