scriptअंदर चल रही भाजपा कोर कमेटी की बैठक, बाहर सोशल मीडिया पर वायरल हुई मैडम की कार, देखें वीडियो | Rajasthan bjp core committee meeting: vasundhara raje car social media | Patrika News

अंदर चल रही भाजपा कोर कमेटी की बैठक, बाहर सोशल मीडिया पर वायरल हुई मैडम की कार, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: May 18, 2022 09:47:13 pm

भाजपा कोर कमेटी की मुख्यालय में हुई बैठक, वसुंधरा राजे, सतीश पूनिया सहित विभिन्न नेताओं ने लिया भाग

vasundhara raje

अंदर चल रही भाजपा कोर कमेटी की बैठक, बाहर सोशल मीडिया पर वायरल हुई मैडम की कार, देखें वीडियो

जयपुर। भाजपा कोर कमेटी की बैठक बुधवार को भाजपा मुख्यालय में हुई। बैठक में भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया समेत कई नेता सम्मिलित हुए। यह बैठक केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरे होने पर होने वाले कार्यक्रमों को लेकर की गई थी।
राजस्थान भाजपा मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरे होने पर प्रदेश में 30 मई से 15 जून तक सुशासन, सेवा और गरीब कल्याण पखवाड़ा के नाम से कार्यक्रमों की शृंखला का आयोजन करेगी। इस दौरान मोदी सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के साथ ही पार्टी से लोगों को जोड़ा जाएगा। प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला किया गया।
राजे की कार वायरल

कोर कमेटी की बैठक के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की कार का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। राजे की कार मुख्यालय के पोर्च में ही खड़ी थी। इस दौरान वहां प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की कार नहीं थी। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रही। गौरतलब है कि एक वर्ष पूर्व कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने जब राजे पहुंची थी, तब वहां प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की कार खड़ी थी। जिसे राजे के साथ आए कार्यकर्ताओं ने हटाने के लिए कहा तो ड्राइवर वहां से नदारद हो गया था। उस समय राजे को पैदल ही मुख्य द्वार तक जाना पड़ा था।
vasundhara raje car
नड्डा के स्वागत पर जोर
बैठक के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की जयपुर में होने वाली बैठक की समीक्षा के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत की तैयारियों पर चर्चा की गई। तय किया गया कि कोर कमेटी के सदस्य 4 बजे नड्डा की एयरपोर्ट पर अगवानी करेंगे। इसके बाद नड्डा के साथ ही कोर कमेटी के सदस्यों का रात्रि भोज होगा। बिड़ला आॅडिटोरियम में होने वाले कार्यक्रम में भी सभी सदस्य हिस्सा लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो