script

Satish Poonia : सहाड़ा-राजसमंद उपचुनाव क्षेत्रों के दौरे पर BJP प्रदेशाध्यक्ष, जानें क्या रहेगा ख़ास?

locationजयपुरPublished: Apr 08, 2021 10:43:10 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया का आज से सहाड़ा-राजसमंद प्रवास, उपचुनाव क्षेत्रों में पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं में फूकेंगे जान, अब तक की गतिविधियों की करेंगे समीक्षा, आगामी रणनीति पर करेंगे मंथन, आज सहाड़ा तो कल राजसमन्द में होगा प्रवास, दिनभर चलेगा बैठकों का दौर
 

Rajasthan BJP Incharge Satish Poonia Sahada Rajsamand visit

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया आज से फिर एक बार फिर उपचुनाव क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे। वे आज सहाड़ा और कल राजसमंद विधानसभा क्षेत्र का दौरा करते हुए वहां के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगे। इस दौरान पूनिया उपचुनाव क्षेत्रों में पार्टी की वर्त्तमान गतिविधियों की जानकारी लेंगे, साथ ही आगामी रणनीति को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश देंगे।

 

ये रहेगा पूनिया का प्रवास कार्यक्रम
डॉ. पूनियां भीलवाड़ा जिले के सहाड़ा में अखिल मेवाड़ जाट महासभा के स्व. भैरू लाल जाट को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद दोपहर में गंगापुर में सोहस्ती वाटिका में विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष, शक्ति केन्द्र प्रभारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। दोपहर 2 बजे रायपुर में नाथ योगी समाज सभा में शिरकत करने का कार्यक्रम है। जबकि शाम 4 बजे गंगापुर सोहस्ती वाटिका में प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे।

 

इसके बाद वे पार्टी के आईटी एवं मीडिया कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और फिर भीलवाड़ा जिले के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ गंगापुर में ही बैठक करेंगे।

 

प्रवास कार्यक्रम के दूसरे दिन यानी कल 9 अप्रैल को डॉ. पूनियां राजसमंद में रहेंगे। वे वहां सुबह 10 बजे पार्टी के आईटी एवं मीडिया कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, इसके बाद राणा राजसिंह मण्डल में फरारा महादेव मंदिर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम 5 बजे भाणा गांव में एवं शाम 7 बजे गिलुण्ड में आमसभा को संबोधित करेंगे।

 

सहाड़ा में रहेगा ख़ास फोकस
भीलवाड़ा का सहाड़ा उपचुनाव क्षेत्र भाजपा के लिहाज़ से पिछले दिनों काफी सुर्ख़ियों में रहा है। सहाड़ा से वरिष्ठ नेता रहे लादूलाल पितलिया ने पहले भाजपा का दामन थामा और कुछ दिनों बाद ही टिकट नहीं मिलने पर बगावत कर डाली। पितलिया ने भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ नामांकन दाखिल करते हुए पार्टी को जोर का झटका तक दिया।

 

हालांकि राहत ये रही कि जैसे-तैसे भाजपा पितलिया को संतुष्ट करते हुए उनका नामांकन वापस करवाने में कामयाब हो गई। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में स्थानीय भाजपा कुनबे के एक वर्ग में असंतोष देखा जा रहा है। लिहाजा पूनिया के सहाड़ा दौरे में नाराज़ नेताओं-कार्यकर्ताओं को मनाने पर भी खासा फोकस रहने वाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो