scriptवसुंधरा सरकार में संसदीय सचिव रहे Jitendra Gothwal भी हुए Corona Positive, दिल्ली अस्पताल में भर्ती | Rajasthan BJP Leader Jitendra Gothwal tests Corona Positive | Patrika News

वसुंधरा सरकार में संसदीय सचिव रहे Jitendra Gothwal भी हुए Corona Positive, दिल्ली अस्पताल में भर्ती

locationजयपुरPublished: Jun 28, 2020 05:14:27 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

राजस्थान के पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल ( Jitendra Gothwal ) भी Corona संक्रमण का शिकार हो गए हैं। पॉजिटिव आने के बाद वे अस्पताल में स्वास्थ्य उपचार ले रहे हैं।

Rajasthan BJP Leader Jitendra Gothwal tests Corona Positive
जयपुर।

वैश्विक महामारी कोरोना ‘आम’ और ‘ख़ास’ सभी को अपनी जद में ले रहा है। केंद्र और राज्य सरकारों की तमाम कोशिशों के बाद भी कोरोना का बढ़ता ग्राफ काबू में नहीं आ रहा है। अब इस संक्रमण का शिकार राजस्थान के पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल ( Jitendra Gothwal ) भी हो गए हैं। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वे अस्पताल में स्वास्थ्य उपचार ले रहे हैं।
जानकारी के अनुसार भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व विधायक और पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल पिछले कुछ दिन से अपने दिल्ली स्थित आवास पर ही रह रहे हैं। जानकारी के अनुसार खांसी की शिकायत के चलते उन्होंने जयपुर के मालवीय नगर स्थित एक लैब से स्वास्थ्य जांच करवाई थी। गोठवाल की कोरोना जांच भी हुई जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके समर्थकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
कोरोना से बचाव का दे रहे थे सन्देश, खुद हुए शिकार

पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल भाजपा पार्टी के भरतपुर संभाग प्रभारी भी हैं। इस लिहाज़ से वे क्षेत्र में लगातार सक्रीय होकर कोरोना महामारी से बचने की आमजन से अपील करते देखा गया है। पूवे हर दिन अपने दौरे में लोगों से कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिये मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने जैसी बातों को लेकर जागरूक कर रहे थे।
उन्होंने पिछले दिनों वीडियो कांफ्रेंस के ज़रिये हुई पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठकों में भी कोरोना से बचाव सम्बन्धी विषय पर प्रमुखता से नसीहतें दी थीं। वहीं कई कार्यक्रमों के ज़रिये लोगों तक मास्क और सेनेटाईज़र्स भी वितरित किये थे। किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि खुद उन्हें ही यह संक्रमण शिकार बना लेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो