राजस्थान: भाजपा के सीनियर नेताओं का हुआ कोरोना टेस्ट, जानें क्या आया रिपोर्ट में

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा के अंतिम दर्शन के दौरान एक कार्यकर्ता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया सहित कई नेताओं ने जांच करवाई।

By: nakul

Published: 02 Jun 2020, 11:14 AM IST

जयपुर।

Rajasthan BJP Leaders Corona Test Report, Latest News Update: राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने कोरोना टेस्ट करवाया है। टेस्ट रिपोर्ट में राहत की बात ये रही है कि सभी नेताओं की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल ज़्यादातर नेताओं ने खुद को होम क्वारंटीन किया हुआ है।


दरअसल, भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा के अंतिम दर्शन के दौरान एक कार्यकर्ता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने अपनी कोरोना जांच कराई। इनमें नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सराफ सहित कई नेताओं ने जांच करवाई। इन सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।


उधर, कई कार्यकर्ताओं और नेताओं ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। पूनिया ने बताया कि अंतिम दर्शन और अंत्येष्टि में शामिल सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से गुजारिश की है कि वे कुछ दिन घरों में ही रहें और कोई लक्षण नजर आएं तो कोरोना की जांच कराएं।


... तो इसलिए करवाना पड़ा कोरोना टेस्ट
दरअसल, भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भंवर लाल शर्मा के अंतिम दर्शनों में शामिल हुआ एक कार्यकर्ता कोरोना पॉजिटिव निकल आया। पुरानी बस्ती के रहने वाले इस कार्यकर्ता की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद मेडिकल टीम उसे अस्पताल ले गई।


सूचना मिलने के बाद भाजपा मुख्यालय पर अंतिम दर्शनों में शामिल कार्यकर्ताओं और नेताओं में हड़कंप मच गया है। कुछ कार्यकर्ताओं और नेताओं ने खुद को होम क्वारंटीन भी कर लिया। गौरतलब है कि भंवर लाल शर्मा के अंतिम दर्शनों के लिए भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर बड़ी संख्या में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थे। यही नहीं मुख्य सचेतक महेश जोशी सहित कुछ कांग्रेस नेताओं ने भी शर्मा को भाजपा मुख्यालय में जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की थी।


बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही इस कार्यकर्ता ने कोरोना का टेस्ट कराया था। सामने ये आया था कि अंतिम दर्शनों में शामिल कई नेता और कार्यकर्ता 24 घंटे के दौरान कई लोगों के संपर्क में भी आये।


अंतिम दर्शनों में ये नेता हुए थे शामिल

भाजपा मुख्यालय पर अंतिम दर्शनों के लिए आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक निंबाराम, रामप्रसाद, शैलेंद्र, शिव लहरी, मूलचंद, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी सतीश, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया, प्रतिपक्ष उपनेता राजेंद्र राठौड़, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, अशोक परनामी, जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी, विधायक कालीचरण सराफ, नरपत सिंह राजवी, अशोक लाहोटी, अलवर से विधायक संजय शर्मा, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता, सुरेंद्र पारीक, प्रदेश उपाध्यक्ष अलका गुर्जर, पूर्व मंत्री नाथू सिंह गुर्जर, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच, प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार, प्रदेश प्रवक्ता मुकेश पारीक, पंकज मीणा, पूर्व महापौर निर्मल नाहटा, पूर्व उपमहापौर मनोज भारद्वाज, मनीष पारीक, बोर्ड के चेयरमैन अशोक पांड्या, मोहन मोरवाल, पूर्व पार्षद एवं भाजपा के कई कार्यकर्ता पहुंचे थे। हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति पीएल चतुर्वेदी ने भी भाजपा कार्यालय पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Show More
nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned