scriptराजस्थान : Corona को मात देते ही ये कहां के लिए निकल गए BJP प्रदेशाध्यक्ष? | Rajasthan BJP Mission 2023 ahead Assembly Election Latest News Update | Patrika News

राजस्थान : Corona को मात देते ही ये कहां के लिए निकल गए BJP प्रदेशाध्यक्ष?

locationजयपुरPublished: Sep 01, 2022 11:02:31 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

Rajasthan BJP Mission 2023 Latest News and Update : Corona को मात देते ही ये कहां के लिए निकल गए BJP प्रदेशाध्यक्ष?

सतीश पूनिया ने मांगा किसानों की फसल खराबे के लिए सरकार से मुआवजा

सतीश पूनिया ने मांगा किसानों की फसल खराबे के लिए सरकार से मुआवजा

Rajasthan BJP Mission 2023 : कोरोना बीमारी को मात देकर स्वस्थ होने के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया एक बार फिर ग्राउंड पर सक्रीय हो गए हैं। संगठनात्मक दौरे पर लगे ब्रेक को ख़त्म करते हुए वे आज ट्रेन से पाली प्रवास के लिए जयपुर से रवाना हुए।पूनिया वहां विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ ही पार्टी के स्थानीय नेताओं-कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करेंगे और उन्हें मिशन 2023 में जुट जाने को लेकर ‘गुरु मन्त्र’ देंगे।



गौरतलब है कि कोरोना पीड़ित होने के बाद से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने खुद को अपने निवास में ही आइसोलेट कर दिया था। पार्टी संबंधी कामकाज वे घर में ही रहकर निपटा रहे थे। वे दूसरी बार कोरोना से बीमार होकर उसे मात दे चुके हैं।



रेलवे जंक्शन पर कार्यकर्ता संवाद
पाली प्रवास में विभिन्न धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद डॉ पूनिया का स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने का भी कार्यक्रम है। बताया गया है कि जयपुर वापसी से पहले वे दोपहर करीब 2 बजे मारवाड़ जंक्शन में पाली जिले के प्रमुख कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इसके बाद शाम को ट्रेन द्वारा ही जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।



सामाजिक-धार्मिक आयोजनों में करेंगे शिरकत
जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार डॉ पूनिया आज सुबह करीब 5 बजे जयपुर जंक्शन से ट्रेन से पाली के लिए रवाना हुए। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत वे पाली के आऊवा ग्राम में 1857 की क्रांति के योद्धा ठाकुर कुशाल सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद गुड़ा मोकसिंह में मामा जी मंदिर के दर्शन करेंगे और फिर जोजावर स्थित अनुजी की ढाणी में श्री श्री 1008 श्रीनाथ निर्मला पीर महाराज छतरी स्थापना और वीर रत्ना रायका की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे।

 

गर्मजोशी से हुआ स्वागत
संगठनात्मक दौरे पर लगे ब्रेक को ख़त्म करते हुए आज वे अपने पाली प्रवास पर पहुंचे। जयपुर से ट्रेन से रवाना होने के बाद मारवाड़ जंक्शन पहुँचने पर पार्टी के स्थानीय नेताओं-कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो