script

राजस्थान विधानसभा में ‘गायब’ हुआ BJP विधायक का DIAMOND, ‘खोजबीन’ का आज दूसरा दिन

locationजयपुरPublished: Mar 06, 2020 12:08:46 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

राजस्थान विधानसभा ( Rajasthan Vidhansabha ) परिसर में एक महिला विधायक के DIAMOND गिरने का मामला सामने आया है। ये घटना कल केशोरायपाटन से भाजपा की विधायक चंद्रकांता मेघवाल ( BJP MLA Chandrakanta Meghwal ) के साथ घटी।

Rajasthan BJP MLA Chandrakanta Meghwal lost Diamond at Vidhansabha
जयपुर।

राजस्थान विधानसभा ( Rajasthan Vidhansabha ) परिसर में एक महिला विधायक के डायमंड गिरने का मामला सामने आया है। ये घटना कल केशोरायपाटन से भाजपा की विधायक चंद्रकांता मेघवाल ( BJP MLA Chandrakanta Meghwal ) के साथ घटी। हालांकि अभी इस मामले को लेकर पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज़ नहीं करवाई गई है।
मेघवाल ने ‘पत्रिका’ को बताया कि गुरुवार को वे सदन की कार्यवाही में शामिल होने के लिए विधानसभा पहुंची थीं। कुछ देर बाद उन्हें अपनी अंगुली में पहनी अंगूठी में से डायमंड का नग कहीं गिर जाने का पता चला।

भाजपा विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने बताया कि करीब 18 साल पहले उन्होंने अंगूठी में डायमंड का नग लगवाया था। तब से लेकर अभी तक ऐसा कोई वाकया नहीं हुआ जब रिंग से डायमंड का नग गिरा हो। गुरुवार को अंगूठी में जड़ा बेशकीमती नग कहीं गिर गया।
उन्होंने बताया कि नग के गायब होने के बाद उसे सदन के अंदर और सदन के बाहर खूब तलाशा लेकिन नग नहीं मिला। इसके बाद विधानसभा मार्शल को इस बारे में सूचित किया गया। डायमंड ढूंढने की कवायद आज सुबह भी जारी रही। मेघवाल ने बताया कि 18 साल पहले खरीदे गए नग की कीमत 1 लाख 20 हज़ार में खरीदा था।

राजस्थान विधानसभा परिसर के अंदर में अंगूठी से नग गिरने का अपनी तरह का ये पहला मामला है। बताया जा रहा है कि 18 साल पहले खरीदे गए डायमंड नग की मौजूदा कीमत कई गुना ज़्यादा हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो