scriptSatish Poonia : ‘नेगेटिव’ होकर भी ‘पॉज़िटिव’ की तरह होम आइसोलेट हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, सामने आई ये बड़ी बात | Rajasthan BJP President Satish Poonia tested Corona Negative | Patrika News

Satish Poonia : ‘नेगेटिव’ होकर भी ‘पॉज़िटिव’ की तरह होम आइसोलेट हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, सामने आई ये बड़ी बात

locationजयपुरPublished: Jan 12, 2022 03:34:03 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

Rajasthan BJP Satish Poonia Corona Report : – भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया हैं ‘कोरोना नेगेटिव’, सर्दी-जुकाम सहित अन्य लक्षण दिखने पर करवाई थी जांच- रिपोर्ट आई नेगेटिव, पर एहतियात के लिए हुए होम आइसोलेट, अगले तीन दिन तक ना बैठकें, ना दौरे, ना जनसुनवाई, कहा, ‘कल दिनभर उड़ती रही कोरोना पोजिटिव होने की अफवाह’
 

BJP Satish Poonia takes on Ashok Gehlot ministers Delhi Visit
जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कोविड नेगेटिव होने के बाद भी खुद को अगले तीन दिन तक के लिए होम आइसोलेट कर लिया है। इस दौरान ना तो वे घर पर जारी नियमित जनसुनवाई करेंगे और ना ही व्यक्तिगत तौर पर किसी बैठक या दौरे पर जाएंगे। इस बारे में खुद डॉ पूनिया ने आज सार्वजनिक तौर पर जानकारी साझा की।

 

डॉ पूनिया ने बताया है कि बीते कुछ दिनों से सर्दी-जुकाम से पीड़ित चल रहा था। इन लक्षणों को देखते हुए कोविड जांच करवाई थी, जिसकी मंगलवार को जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन फिर भी डॉक्टरों की सलाह पर अगले तीन दिन के लिए स्वयं को होम आइसोलेट कर लिया है। घर पर ही रहकर स्वास्थ्य लाभ लिया जाएगा।

 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने ट्विटर पर अपने कार्यालय के मोबाइल नंबर साझा करते हुए शुभचिंतकों, पार्टी कार्यकर्ताओं और आमेर क्षेत्र की जनता से कहा कि वे अति आवश्यकता होने पर इन नंबरों पर उपलब्ध रहेंगे।

 

‘अफवाह पर ध्यान ना दें…’
डॉ पूनिया के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर मंगलवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। कहीं पूनिया के दूसरी बार तो कहीं तीसरी बार फिर से संक्रमित होने के मैसेज चलाये जा रहे थे। नौबत ये आ गई कि देर रात को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष दफ्तर को ‘सफाई’ जारी करनी पड़ी कि डॉ पूनिया में चल रही सभी खबरें भ्रामक और कोरी अफवाह हैं।

 

बयानों में विरोधाभास, कुछ ही घंटे में सुर बदले!
मंगलवार को दिन भर चल रही खबरों को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ पूनिया ने ये कहते हुए खारिज कर दिया था कि उन्होंने कोई कोविड जांच नहीं करवाई है। जबकि कुछ ही घंटों बाद बुधवार सुबह जारी सन्देश में उन्होंने ही लिखा कि कोविड जांच करवाई है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

https://twitter.com/hashtag/Covid19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/DrSatishPoonia?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो