9 सीटों को लेकर भाजपा नेताओं का फिर से मंथन,इन सीटों पर होनी है प्रत्याशियों की घोषणा

भाजपा की 9 सीटों को लेकर दिल्ली में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल के साथ राजस्थान के नेताओं को फिर से बातचीत हुई।

By: Kamlesh Sharma

Published: 29 Mar 2019, 07:00 AM IST

जयपुर। भाजपा की 9 सीटों को लेकर दिल्ली में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल के साथ राजस्थान के नेताओं को फिर से बातचीत हुई। भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में प्रकाश जावडेकर समेत प्रदेश के चार प्रमुख नेताओं की रामलाल के साथ विस्तार से बाकी बची 9 सीटों पर चर्चा हुई।

उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक प्रकाश जावडेकर, वसुंधरा राजे, गुलाब चंद कटारिया, मदन लाल सैनी और चन्द्रशेखर की एक बैठक गुरूवार शाम राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ होनी थी, लेकिन दिल्ली से बाहर होने के चलते पांचों नेता रामलाल के साथ बैठे और एक—एक सीट पर चर्चा की। ज्यादा चर्चा बांसवाडा, बाडमेर, दौसा, भरतपुर, धोलपुर—करौली को लेकर हुई। इन सीटों पर विवाद और मजबूत प्रत्याशी को लेकर फिलहाल पार्टी की तलाश जारी है। इन सीटों पर पार्टी अपने प्रत्याशियों को लेकर तो चर्चा कर ही रही है।

इन सीटों पर होनी है प्रत्याशियों की घोषणा
भाजपा 16 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी हैं अलवर, भरतपुर, करौली—धोलपुर, दौसा, चूरू, नागौर, बाडमेर, राजसमंद, बांसवाडा लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा होना बाकी है। इन सीटों को लेकर पार्टी के प्रमुख नेताओं की पहले भी अमित शाह से एक बार दिल्ली में चर्चा हो चुकी है।

Kamlesh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned