scriptRajasthan BJP takes on Ashok Gehlot and Priyanka Gandhi | Rajasthan BJP नेताओं ने फिर पूछा, 'Priyanka Gandhi कब लेंगी राजस्थान की बेटियों-महिलाओं की सुध?' | Patrika News

Rajasthan BJP नेताओं ने फिर पूछा, 'Priyanka Gandhi कब लेंगी राजस्थान की बेटियों-महिलाओं की सुध?'

Rajasthan BJP takes on Ashok Gehlot and Priyanka Gandhi - राजस्थान में बिगड़ी क़ानून व्यवस्था का मुद्दा, गहलोत सरकार पर भाजपा नेता फिर हमलावर, उदयपुर में पुलिसकर्मी द्वारा महिला से दुष्कर्म का उठाया मामला, 'होम मिनिस्टर' सीएम अशोक गहलोत निशाने पर, प्रियंका गांधी पर भी साधा जा रहा निशाना, 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' के नारे को बनाया आधार



जयपुर

Published: December 27, 2021 01:14:58 pm

जयपुर।

राज्य की गहलोत सरकार ( Ashok Gehlot Government ) एक बार फिर भाजपा ( BJP ) के निशाने पर हैं। वजह एक बार फिर प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था बनी हुई है। दरअसल, उदयपुर में एक आदिवासी महिला से दुष्कर्म और ज़्यादती करने का मामला सामने आने के बाद भाजपा नेता सरकार के खिलाफ हमलावर हो गए हैं।

Congress General Secretary Priyanka Gandhi

खासतौर से प्रदेश में बेटियों-महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म और ज़्याददति मामलों को पुरज़ोर तरीके से उठाया जा रहा है। भाजपा नेता इस तरह के मामलों पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) को भी घेर रहे हैं। प्रियंका के 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' के नारे को राजस्थान की घटनाओं से जोड़कर निशाना साधा जा रहा है। वहीं हर बार की तरह इस बार भी प्रदेश के गृह मंत्री मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्यशैली को भी कटघरे में रखा जा रहा है।

न्याय के लिए भटक रही बेटियां-महिलाएं : राठौड़

भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आज ट्वीट करते हुए कहा कि उदयपुर से 'खाकी' के दागदार होने का यह पहला मामला नहीं है।'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' का नारा देने वाली कांग्रेस पार्टी की सरकार राजस्थान में है जबकि यहां की बेटियां और महिलाएं खुद न्याय के लिए सरकार से लड़ने को मजबूर है।


राठौड़ ने कहा कि उदयपुर की घटना गहलोत सरकार के ध्येय वाक्य 'आपका विश्वास-हमारा प्रयास' की पोल खोल रही है। महिलाओं में इस सरकार के प्रति कैसा विश्वास है, यह घटना उसकी बानगी है। लगता है सरकार का प्रयास महिलाओं की आबरू लूटने पर खामोश रहना है।

राजस्थान की कब सुध लेंगी प्रियंका? : हिमांशु

भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' का नारा बुलंद करने वाली गांधी परिवार की प्राईवेट कम्पनी की एक निदेशक प्रियंका गांधी कभी राजस्थान की बेटियों की भी सुध लेंगी?राजस्थान के मुख्यमंत्री गृहमंत्री के रूप में असफल रहे हैं।
शर्मा ने कहा कि जब मुख्यमंत्री ने अपने सलाहकारों की घोषणा की थी, पता लग गया था कि राजस्थान में बहनों के ख़िलाफ़ अपराध कम नहीं होगा। मुख्यमंत्री को अपने सलाहकारों की सलाह और गृहमंत्री का पद दोनों त्यागने चाहिएं।

ये है मामला-
उदयपुर ज़िले की पानरवा थाने की डैया पुलिस चौकी के एक जवान पर आदिवासी महिला से दुष्कर्म करने और ज़्यादती करने का संगीन आरोप लगा है। सामने आया है कि चौकी पुलिस एक मामले को लेकर महिला और उसके माता-पिता को लेकर आई थी। इस दौरान एक कांस्टेबल ने उससे रात में दुष्कर्म किया। सुबह झाड़ू-पोंछा लगवाया और खाना भी बनवाया।


आरोप है कि पुलिस इस महिला को दो दिन तक बगैर किसी महिला कांस्टेबल की मौजूदगी में निजी वाहन में इधर-उधर घुमाती रही और आखिर में गुजरात छोड़कर ही लौट आई। मामला प्रकाश में आने के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों के विरोध और दबाव के चलते एफआईआर दर्ज़ करवाई गई।
पुलिस ने आरोपी पुलिस जवान को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करते हुए थाना इंचार्ज और एक एएसआई को लाइन हाज़िर कर दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.