scriptराजस्थान: BJP का तीन दिन का ‘महामंथन’ हो रहा संपन्न, ‘उत्साहित’ पदाधिकारी अब कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश | Rajasthan BJP top leaders meet in Jaipur latest update | Patrika News

राजस्थान: BJP का तीन दिन का ‘महामंथन’ हो रहा संपन्न, ‘उत्साहित’ पदाधिकारी अब कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

locationजयपुरPublished: May 21, 2022 11:21:34 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

राजस्थान में आज संपन्न हो रहा भाजपा का ‘महामंथन’, उत्साहित पदाधिकारी अब कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

Rajasthan BJP top leaders meet in Jaipur latest update

जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की तीन दिवसीय ‘महामंथन’ बैठक आज संपन्न हो रही है। राजधानी जयपुर के एक पांच सितारा होटल में चल रही तीसरे और अंतिम दिन की बैठक में आज संगठन महामंत्रियों के बीच संवाद होगा। सुबह 11 बजे से शुरू होने वाली आज की बैठकों का सिलसिला शाम 4 बजे तक चलेगा। इसके बाद सभी पदाधिकारी आगामी विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत के मिशन का संकल्प लेने के साथ अपने-अपने राज्यों की ओर रवाना हो जाएंगे।


नड्डा समेत कई पदाधिकारी रवाना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल देर शाम को चार्टर विमान से जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। राष्ट्रीय महामंत्रियों को छोड़ बैठक में शामिल हुए अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारियों के भी अपने-अपने राज्यों की ओर लौटने का सिलसिला जारी है।


उत्साहित नज़र आ रहे पदाधिकारी

तीन दिन तक ‘महामंथन’ बैठक में शामिल हुए तमाम पदाधिकारी काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्बोधन में दिए ‘जीत के मन्त्र’ के साथ ही बैठक में दिए गए टास्क के साथ अब सभी पदाधिकारी अपने राज्यों में जाकर प्रदेश स्तरीय टीमों को ‘रिचार्ज’ करेंगे।

 

गुजरात-हिमाचल अगला ‘टारगेट’

भाजपा की जयपुर में हुई इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद पार्टी का अगला मिशन वैसे गुजरात और हिमाचल प्रदेश में इसी साल प्रस्तावित चुनाव हैं। इसके साथ ही वर्ष 2023 में राजस्थान और छत्तीसगढ़ सहित विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनाव और फिर वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने का भी लक्ष्य लेकर पार्टी अपने कदम आगे बढ़ा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो