script

विधायक ने जताई भीलवाड़ा के सहाड़ा में काम करने की इच्छा, मंत्री बोले: वह टूरिस्ट स्पॉट नहीं, जहां कोई भी उठकर आ जाए

locationजयपुरPublished: Mar 22, 2021 10:02:29 pm

विधानसभा उप चुनाव तैयारी को लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक, विधायक जितेन्द्र बोले : भीलवाड़ा मेरा ननिहाल, सहाड़ा में कर सकते अच्छा काम, इस पर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कह दिया कि सहाड़ा कोई पिकनिक स्पॉट नहीं जो हर कोई उठकर चला आएगा

a6.jpg
जयपुर। विधानसभा उप चुनाव तैयारी को लेकर प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक में सोमवार को प्रदेश प्रभारी अजय माकन और प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द डोटासरा विधानसभा क्षेत्रों में काम करने के इच्छुक लोगों से वार्ता कर रहे थे।
उसी दौरान विधायक डॉ. जितेन्द्र सिंह और एक अन्य पदाधिकारी की बात को काटते हुए चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कह दिया कि सहाड़ा कोई पिकनिक स्पॉट नहीं जो हर कोई उठकर चला आएगा। उचित लगेगा उसको बुला लिया जाएगा। शर्मा के यह बोल सुनकर सभी हक्के-बक्के रह गए। बाद में डोटासरा ने बात संभाली। कांग्रेस में ये वाकया चर्चा में रहा।
हुया यूं की प्रभारी माकन और डोटासरा ने प्रदेश पदाधिकारियों से कहा कि जिस नेता का जहां प्रभाव है वह उप चुनाव में उस सीट पर अपना योगदान दे सकता है। इस पर विधायक डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा कि सहाड़ा के वे पहले प्रभारी रहे हैं और उनका भीलवाड़ा में ननिहाल भी है। ऐसे में काम कर सकते हैं। इसी तरह सचिव गजेंद्र सांखला और अन्य दो नेताओं ने भी अपनी उपयोगिता के लिए अलग-अलग सीटों के नाम बताए।
इतना कहते ही सहाड़ा के प्रभारी मंत्री रघु शर्मा ने बैठे-बैठे ही कहा की सहाड़ा कोई टूरिस्ट स्पॉट नहीं है, जहां कोई भी उठकर पिकनिक मनाने आ जाएगा। आप लोग अपने नाम दे दें, हमें जो उचित लगेगा उसको बुला लिया जाएगा। तो मंच पर बैठे डोटासरा ने भी कहा कि अभी केवल नाम ही लिए जा रहे हैं। बाद में तय किया जाएगा कि कौन कहां जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो