VIDEO: राजस्थान उपचुनाव के ये BJP प्रत्याशी Corona Positive, जानें अस्पताल के बेड से क्या दिया मैसेज?

तीन विधानसभा सीटों पर भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, सहाड़ा में दोहरे झटकों से उबरने की कोशिश में पार्टी, भीलवाड़ा सांसद के बाद अब भाजपा प्रत्याशी भी हुए कोरोना संक्रमित, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सम्भाला सहाड़ा में मोर्चा, अन्य वरिष्ठ नेताओं की भी उपचुनाव क्षेत्रों में लगाई गई ‘ड्यूटी’, मतदान दिवस तक उपचुनाव क्षेत्रों में ही कैम्प करेंगे सीनीयर नेता

 

By: nakul

Published: 15 Apr 2021, 12:15 PM IST

जयपुर।

उपचुनाव से ठीक पहले भीलवाड़ा के सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को एक के बाद एक दो झटके लग गए हैं। पार्टी जहां पहले भीलवाड़ा सांसद सुभाष मेहरिया के कोरोना संक्रमित होने के झटके से उबरने की सोच ही रही थी, कि कुछ पलों में ही अधिकृत प्रत्याशी डॉ रतन लाल जाट के भी कोरोना की चपेट में आने से दूसरा झटका लग गया। हालांकि इस दोहरे झटके के बीच सहाड़ा में ही मौजूद प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने में ज़रा भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

 

‘आप सभी में रतनलाल नज़र आ रहे हैं’
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने सहाड़ा प्रत्याशी डॉ रतन लाल जाट के कोरोना संक्रमित होने के बाद चिंता ज़ाहिर करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान उन्होंने सहाड़ा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अब उनकी नैतिक जिम्मेदारी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी को आप सभी में रतनलाल जी नज़र आ रहे हैं, यही विजय का संकल्प है।


अस्पताल के बेड से वोट अपील
कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद भाजपा प्रत्याशी डॉ रतन लाल जाट ने अस्पताल के बेड से ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता के लिए वीडियो मैसेज जारी किया। उन्होंने लोगों से किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की।

 

डॉ जाट ने कहा कि कोरोना के हलके लक्षण दिखने पर स्वास्थ्य जांच करवाया था, जिसकी रिपोर्ट में संक्रमण पाया गया है। लेकिन लक्षण गंभीर नहीं दिख रहे हैं और स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है। वीडियो मैसेज में ही डॉ जाट ने क्षेत्रवासियों से कमल का बटन दबाकर उनके पक्ष में वोट करने की अपील भी की। डॉ जाट फिलहाल जयपुर स्थित आरयूएचएस अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

 

पूनिया के साथ युवा मोर्चा ने सम्भाला ‘मोर्चा’
भीलवाड़ा सांसद सुभाष मेहरिया और सहाड़ा प्रत्याशी डॉ रतन लाल जाट के एक के बाद एक कोरोना संक्रमित होने के बाद अब सहाड़ा में कैम्प कर रहे प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने मोर्चा सम्भाला हुआ है। उनका साथ देने के लिए भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा और उनकी टीम भी मैदान में उतर आई है। हालांकि आज चुनावी रैलियों और जनसभाओं का शोर थम जाएगा, लेकिन शेष रहे दिनों में पार्टी कार्यकर्ताओं को घर-घर दस्तक देकर भाजपा प्रत्याशी को जिताने की कवायद की जायेगी।

 

चुनाव क्षेत्रों में लगाई वरिष्ठ नेताओं की 'ड्यूटी'
उपचुनाव के लिए 17 अप्रैल को मतदान होना है। लिहाजा तीनों सीटों पर पार्टी ने प्रमुख नेताओं को फिक्स कर दिया है जो मतदान के दौरान तक वहीं रहेंगे।

 

सहाड़ा सीट - भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया चुनाव प्रचार थमने तक कैंप करेंगे। वही सांसद सीपी जोशी, विधायक दल के सचेतक जोगेश्वर गर्ग,प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी के साथ ही पूर्व सांसद नारायण पंचारिया और विधायक कन्हैया लाल चौधरी यहां मतदान तक मौजूद रहेंगे।

 

सुजानगढ़ सीट - प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल स्थानीय सांसद राहुल कसवा के साथ ही विधायक अभिनेश महर्षी को यहां मतदान तक जिम्मेदारियां सौंपी गई है।

 

राजसमंद सीट - भाजपा सांसद व प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी विधायक व प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर विधायक वासुदेव देवनानी धर्म नारायण जोशी के साथ ही जोराराम कुमावत हमीर सिंह भायल और नारायण सिंह देवल व पूर्व सांसद रहे पुष्प जैन को भी जिम्मेदारियां दी गई हैं। सभी नेता मतदान तक यहां मौजूद रहेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned