राजस्थान में फिर बदला मौसम का मिजाज, हल्की बारिश में फिर बढ़ी सर्दी

प्रदेश के कई इलाकों में शुक्रवार देर रात और शनिवार दिन में बारिश हुई। कई इलाकों में बूंदाबांदी हुई।

By: Kamlesh Sharma

Published: 02 Mar 2019, 09:37 PM IST

जयपुर। प्रदेश के कई इलाकों में शुक्रवार देर रात और शनिवार दिन में बारिश हुई। कई इलाकों में बूंदाबांदी हुई। बरसात के बाद तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई, जिससे सर्दी का अहसास बढ़ गया।

श्रीगंगानगर में बूंदाबांदी हुई। जिले के सिद्धूूवाला, रायसिंहनगर, गजसिंहपुर, कैंचियां, मिर्जेवाला, श्रीबिजयनगर, दस सरकारी में भी बूंदाबांदी व हल्की बरसात दर्ज की गई। बाड़मेर में रुक-रुक कर बूंदाबांदी चलती रही।

कोटा, बारां, बूंदी व झालावाड़ जिलों में कहीं-कहीं बूंदाबांदी भी हुई। सर्दी से ठिठुरते हुए बच्चे स्कूल पहुंचे। इटावा में दोपहर करीब 20 मिनट तक हल्की बूंदाबांदी हुई। रावतभाटा, रामगंजमंडी व सुल्तानपुर में बूंदाबांदी हुई।

बूंदी जिले के रामगंजबालाजी, जजावर, नैनवां, बरूंधन, पेच की बावड़ी, खटकड़ में भी बूंदाबांदी हुई। अलवर में दोपहर करीब डेढ़ बजे बारिश हुई। बारिश का यह दौर करीब 15 मिनट तक जारी रहा।

बीकानेर में दिनभर रुक-रुक बारिश होती रही। बारिश से दिन का तापमान आठ डिग्री गिर गया। शहर में देर रात घने बादलों की आवाजाही लगी रही। शहर में 0.8 मिमी बारिश दर्ज की गई। बूंदाबांदी से ठिठुरन भी बढ़ गई।

उदयपुर में हल्की बूंदाबांदी से हुई। बाद में दिनभर आसमान में बादल छाए रहे जिससे धूप-छांव का दौर चला। शहर के कई इलाकों में सुबह छह बजे कुछ देर के लिए हल्की बूंदाबांदी हुई। बादल छाए रहने से धूप भी देर से निकली।

Kamlesh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned