script

किसान आन्दोलन के हल के लिए सीएम गहलोत ने दी पीएम मोदी को यह सलाह, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Jan 30, 2021 05:19:01 pm

लाल किले पर जो हुआ उसकी न्यायिक जांच होः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मोदी खुद किसानों को बुलाकर हल निकालें

a1_1.jpg
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। लोकतंत्र में ऐसी घटनाओं का कोई स्थान नहीं है और सभी इसकी निंदा करते हैं। इस घटना की न्यायिक जांच होनी चाहिएए जिससे यह घटना कैसे हुई, इसकी पूरी जानकारी सामने आ सके। उन्होंने कहा कि केंद्रीय कृषि मंत्री से अब तक की सभी वार्ताएं विफल रही हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुद किसानों को बुलाकर बात कर कोई हल निकालना चाहिए।
गहलोत ने शनिवार को मुख्यमंत्री निवास पर मीडिया से कहा कि जो किसान 65 दिन से शांति से आंदोलन कर रहे थेए तो ऐसा क्या हुआ कि कुछ लोग अचानक लाल किले तक पहुंच गए। उन्होंने कहा कि आपसी तनाव पैदा करने के लिए आस.पास के लोग किसानों के टेंटों तक पहुंच गए हैं। ऐसी घटनाओं में भाजपा का नाम सुनने में आ रहा है। बीजेपी के लोग किसानों के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं।
लोकतंत्र में अगर कोई कानून वापस में लिया जाता है, तो इसमें कोई फजीहत वाली बात नहीं होती है। क्योंकि विरोध करने वाले भी कई बार कानून वापस लेने पर तारीफ करते हैं। जिन लोगों से वादा करके सत्ता में आते हैंए तो उन्हें वार्ता के लिए बुलाने में अहम सामने नहीं आना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो