किसान आन्दोलन के हल के लिए सीएम गहलोत ने दी पीएम मोदी को यह सलाह, देखें वीडियो

लाल किले पर जो हुआ उसकी न्यायिक जांच होः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मोदी खुद किसानों को बुलाकर हल निकालें

By: pushpendra shekhawat

Published: 30 Jan 2021, 05:19 PM IST

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। लोकतंत्र में ऐसी घटनाओं का कोई स्थान नहीं है और सभी इसकी निंदा करते हैं। इस घटना की न्यायिक जांच होनी चाहिएए जिससे यह घटना कैसे हुई, इसकी पूरी जानकारी सामने आ सके। उन्होंने कहा कि केंद्रीय कृषि मंत्री से अब तक की सभी वार्ताएं विफल रही हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुद किसानों को बुलाकर बात कर कोई हल निकालना चाहिए।

गहलोत ने शनिवार को मुख्यमंत्री निवास पर मीडिया से कहा कि जो किसान 65 दिन से शांति से आंदोलन कर रहे थेए तो ऐसा क्या हुआ कि कुछ लोग अचानक लाल किले तक पहुंच गए। उन्होंने कहा कि आपसी तनाव पैदा करने के लिए आस.पास के लोग किसानों के टेंटों तक पहुंच गए हैं। ऐसी घटनाओं में भाजपा का नाम सुनने में आ रहा है। बीजेपी के लोग किसानों के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं।

लोकतंत्र में अगर कोई कानून वापस में लिया जाता है, तो इसमें कोई फजीहत वाली बात नहीं होती है। क्योंकि विरोध करने वाले भी कई बार कानून वापस लेने पर तारीफ करते हैं। जिन लोगों से वादा करके सत्ता में आते हैंए तो उन्हें वार्ता के लिए बुलाने में अहम सामने नहीं आना चाहिए।

pm modi
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned