scriptसीएम गहलोत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले- आवाज उठाना देशद्रोह नहीं | Rajasthan CM Ashok Gehlot attacks modi government | Patrika News
जयपुर

सीएम गहलोत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले- आवाज उठाना देशद्रोह नहीं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज कोई भी मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है तो उसे देश विरोधी करार दे दिया जाता है।

जयपुरDec 09, 2020 / 02:26 pm

rahul

राहुल सिंह/जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज कोई भी मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है तो उसे देश विरोधी करार दे दिया जाता है। सरकार के खिलाफ आवाज उठाना और अपने अधिकार मांगना देशद्रोह नहीं है, ब्ल्कि यह लोकतंत्र में सच्ची श्रद्धा और आस्था का प्रतीक है।
सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार में बैठे अधिकारी कह रहे हैं कि भारत में लोकतंत्र ज्यादा है इसलिए यहां रिफॉर्म संभव नहीं हैं। ये बयान केवल सरकार को खुश करने के लिए है। जिस तरह लोकतंत्र की आड़ में केंद्र सरकार ने सभी संवैधानिक प्रक्रियाओं को ताक पर रख कर विभिन्न कानून पास किए है।
गहलोत ने कहा कि भारत में उदारीकरण और उसके बाद रिफॉर्म मनमोहन सिंह के वित्त मंत्री एवं प्रधानमंत्री रहते समय ही हुए थे। जिनकी बुनियाद पर देश की अर्थव्यवस्था टिकी है। लेकिन तब ना ही लोग सड़कों पर आए और ना ही किसी ने ठगा हुआ महसूस किया।
सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि यह सोचना चाहिए कि अब ऐसा क्या कारण है कि लोगों को सड़कों पर उतरकर भारत बंद का ऐलान करना पड़ा। ध्रुवीकरण की राजनीति करने वाले ये लोग धार्मिक कट्टरता को बढ़ावा दे रहे हैं। यह आने वाली पीढ़ियों के लिये खतरनाक है और वो इन्हें कभी माफ नहीं करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो